प्रियंका चोपड़ा ने फादर्स डे पर शेयर की ये फोटो, बेटी के लिए लिखा इमोशनल मैसेज

प्रियंका चोपड़ा ने इंस्टाग्राम पर निक और बेटी माल्ती मैरी की एक बेहद प्यारी तस्वीर शेयर की. इस तस्वीर को लोग खूब पसंद कर रहे हैं.

प्रियंका चोपड़ा ने फादर्स डे पर शेयर की ये फोटो, बेटी के लिए लिखा इमोशनल मैसेज

नई दिल्ली:

फादर्स डे के मौके पर सेलेब्रिटीज की तरफ से एक से बढ़कर एक तस्वीरें देखने को मिलीं. इस बीच प्रियंका चोपड़ा ने एक बेहद प्यारी तस्वीर शेयर की. इस तस्वीर में निक जोनस अपनी बेटी माल्ती को गोद में लिए कोई फोटोबुक दिखाते दिख रहे हैं. ऐसा लग रहा है कि निक बेटी के लिए तैयार किसी कॉर्नर में बैठकर ही उसके साथ टाइम स्पेंड कर रहे हैं. दोनों ही व्हाइट कलर के कपड़ों में साथ-साथ बेहद अच्छे दिख रहे हैं. इस तस्वीर के साथ प्रियंका ने जो कैप्शन लिखा उसे पढ़कर तो किसी को भी अपने पापा की याद आ सकती है.

प्रियंका ने लिखा, ये तुम्हारे सबसे बड़े चैंपियन हैं. जब तुम कोई सफलता हासिल करोगी तो यही होंगे जो सबसे आगे खड़े होकर तुम्हारे लिए तालियां बजाएंगे. इनकी समझ और तजुर्बा तुम्हारा बड़ा सहारा होंगे. तुम्हारे आंसू इनका दिल तोड़ देंगे. ये कभी नहीं दिखाएंगे कि दुखी हैं या दिल टूटा है. ये तुम्हारी खुशी हैं. तुम्हारे डैड, डैडा या पापा जो भी तुम कहो.

इसके बाद प्रियंका ने अपने पति निक जोनास, ससुर केविन जोनस को फादर्स डे विश किया और अपने पापा को मिस यू कहा. इस तस्वीर को सोशल मीडिया पर लोग खूब पसंद कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, अरे वाह...निक को इस तरह माल्ती के साथ वक्त बिताता देख बहुत खुशी हुई. निक जोनस ने इस तस्वीर पर दो हार्ट बनाए. सैफ अली खान की बहन सबा पटौदी ने प्रियंका और सभी को फादर्स डे की बधाई दी. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि प्रियंका सोशल मीडिया पर खासी एक्टिव रहती हैं और अक्सर ही अपनी बेटी की तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. इन तीनों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब पसंद की जाती हैं. खासतौर पर अभी कुछ दिनों पहले जब देसी गर्ल ने माल्ती को लहंगा पहनाया था तो उनका वो लुक भी फैन्स को बहुत प्यारा लगा था.