उपराष्ट्रपति कमला हैरिस से प्रियंका चोपड़ा ने कही दिल की बात, बोलीं- मैं इस देश में वोट नहीं करती लेकिन...

प्रियंका चोपड़ा सोशल मीडिया पर अक्सर चर्चा में रहती हैं. प्रियंका ने हाल ही में अमेरिकी उपराष्ट्रपति कमला हैरिस से मुलाकात की, जिसकी कई तस्वीरें और वीडियो एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर साझा किए.

उपराष्ट्रपति कमला हैरिस से प्रियंका चोपड़ा ने कही दिल की बात, बोलीं- मैं इस देश में वोट नहीं करती लेकिन...

प्रियंका चोपड़ा ने की कमला हैरिस से मुलाकात

नई दिल्ली :

प्रियंका चोपड़ा सोशल मीडिया पर अक्सर चर्चा में रहती हैं. प्रियंका ने हाल ही में अमेरिकी उपराष्ट्रपति कमला हैरिस से मुलाकात की, जिसकी कई तस्वीरें और वीडियो एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर साझा किए. इस मुलाकात की तस्वीरों को शेयर कर प्रियंका ने एक लंबा चौड़ा नोट भी लिखा. इस नोट में उन्होंने अमेरिका में होने वाले मतदान के बारे में भी बात की. प्रियंका ने इस दौरान कहा कि वे इस देश में वोट नहीं देतीं लेकिन उनके पति करते हैं और एक दिन उनकी बेटी भी करेगी. प्रियंका चोपड़ा का यह पोस्ट चर्चा में आ गया है. 

प्रियंका चोपड़ा ने अपने कैप्शन में लिखा, "रूथ बेडर गिन्सबर्ग को उद्धृत करने के लिए- 'महिलाएं उन सभी जगहों पर हैं जहां निर्णय हो रहे हैं. ऐसा नहीं होना चाहिए कि महिलाएं अपवाद हैं'. शुरू से ही, दुनिया ने महिलाओं की शक्ति को कम करके आंका है. हमें छोड़ दिया गया है और खामोश कर दिया गया है, लेकिन इतनी निस्वार्थ महिलाओं के डर और तप के लिए धन्यवाद, हम आज एक ऐसी जगह पर हैं जहां हम एक साथ आ सकते हैं और सामूहिक रूप से काम कर सकते हैं". 

वे आगे लिखती हैं, "पिछले दो वर्षों में, मानवता ने कुछ सबसे बड़ी चुनौतियों का अनुभव किया है जो हम अपने जीवनकाल में देखेंगे. हमें स्थिरता और प्रगति की तत्काल आवश्यकता का सामना करना पड़ रहा है, और अमेरिका के लिए जो 8 नवंबर को चुनाव से शुरू हो रहा है. नागरिक प्रक्रिया का हिस्सा बनने और वोट देने के अधिकार का प्रयोग करने के लिए हर किसी की भूमिका है, खासकर महिलाओं को क्योंकि हमें अपने अधिकारों का ध्यान रखने में सक्रिय रूप से शामिल होने की आवश्यकता है". साथ ही एक्ट्रेस ने अपनी बात जारी रखते हुए आगे कहा, "जबकि मैं इस देश में मतदान नहीं करती- मेरे पति कर सकते हैं और एक दिन मेरी बेटी करेगी".

बात करें वर्क फ्रंट की तो प्रियंका के पास एंडिंग थिंग्स और इट्स ऑल कमिंग बैक टू मी जैसे प्रोजेक्ट्स हैं. इसके अलावा वे आलिया भट्ट और कैटरीना कैफ के साथ फरहान अख्तर की जी ले जरा में भी दिखाई देंगी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com