Billboard Music Awards 2019: प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास ने अवार्ड शो में किया कुछ ऐसा, अब वायरल हो रहा Video

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) और निक जोनास (Nick Jonas) की जोड़ी हमेशा कोई न कोई धमाल मचाते नजर आ ही जाते हैं. कभी निक-प्रियंका को आलीशान कार देते हैं तो कभी प्रियंका और निक क्रूज पर मस्ती करते नजर आते हैं. ये वीडियो तो वाकई कमाल है.

Billboard Music Awards 2019: प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास ने अवार्ड शो में किया कुछ ऐसा, अब वायरल हो रहा Video

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) और निक जोनास (Nick Jonas) का वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • प्रियंका-निक का वीडियो हुआ वायरल
  • अवार्ड शो के दौरान का है वीडियो
  • सोफी टर्नर भी थीं मौजूद
नई दिल्ली:

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) और निक जोनास (Nick Jonas) की जोड़ी हमेशा कोई न कोई धमाल मचाते नजर आ ही जाते हैं. कभी निक-प्रियंका को आलीशान कार देते हैं तो कभी प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास क्रूज पर मस्ती करते नजर आते हैं. प्रियंका चोपड़ा की पति निक जोनास के साथ तस्वीरें और वीडियो वायरल हो रहे हैं जिसमें वे बिलबोर्ड म्यूजिक अवार्ड्स (Billboard Music Awards) में मस्ती करते नजर आ रहे हैं. लेकिन खास प्रियंका और निक जोनास का वो वीडिय है जिसमें निक परफॉर्मेंस के दौरान आते हैं, और प्रियंका को किस करते हैं. निक जोनास (Nick Jonas) और प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) का ये किसिंग वीडियो सोशल मीडिया पर खूब देखा जा रहा है. 

Avengers: Endgame Box Office Collection Day 6-एवेंजर्स एंडगेम' ने छठे दिन बना डाला रिकॉर्ड, कमाए इतने करोड़

बिलबोर्ड म्यूजिक अवार्ड्स (Billboard Music Awards 2019) में प्रियंका चोपड़ा के साथ ही पूरी जोनास फैमिली भी मौजूद थी. निक जोनास, जो जोनास और सोफी टर्नर भी इस यहां मौजूद थे. जब परफॉर्मेंस हो रही थी तो प्रियंका, सोफी और डेनियन जोनास भीड़ में खड़ी थीं, और उस दौरान जैसे ही जोनास उनके पास आते हैं तो प्रियंका  भी आगे की ओर आती हैं, और दोनों एक-दूसरे को किस करते हैं. 

यूपी में 10 लाख बच्चों के फेल होने पर बॉलीवुड एक्टर ने पीएम पर साधा निशाना, बोले- चाय और पकौड़ा बेच...

अक्षय कुमार से जर्नलिस्ट ने वोट नहीं देने पर पूछा सवाल, हैरान कर देगा उनका जवाब- देखें Video

बिलबोर्ड म्यूजिक अवार्ड्स (Billboard Music Awards 2019) के दौरान की प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) और निक जोनास (Nick Jonas) की और भी फोटो वायरल हो रही हैं. प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास की ये फोटो खूब वायरल भी हो रही हैं.

नेहा कक्कड़ ने अजय देवगन के गाने पर किया धांसू डांस, फैंस का कुछ यूं आया रिएक्शन, देखें Video

वरुण धवन ने 'कुली नंबर 1' का किया ऐलान तो बॉलीवुड एक्टर बोले- मेरा नाम का इस्तेमाल...

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास ने दिसंबर 2018 में शादी की थी. प्रियंका और निक की शादी हिंदू और ईसाई रीति-रिवाज से हुई थी और दुनिया भर में सुर्खियों में रही थी. अब प्रियंका भारत और अमेरिका के बीच समय गुजारती नजर आती हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...