प्रियंका चोपड़ा ने सीन्स के लिए मना करने के कारण खोई थी कई फिल्में, एक्ट्रेस की मां ने कहा- बॉलीवुड करियर 'करो या मरो' नहीं था

मां मधु चोपड़ा ने एक इंटरव्यू में बताया कि एक्ट्रेस के सीन्स करने से मना करने के कारण उन्हें फिल्मों से बाहर कर दिया गया था. इस बात को जानने के बाद फैंस भी काफी हैरान हैं और अपना रिएक्शन देते हुए दिख रहे हैं. 

प्रियंका चोपड़ा ने सीन्स के लिए मना करने के कारण खोई थी कई फिल्में, एक्ट्रेस की मां ने कहा- बॉलीवुड करियर 'करो या मरो' नहीं था

प्रियंका चोपड़ा की मां मधु चोपड़ा ने उनके करियर को लेकर कही ये बात

नई दिल्ली:

प्रियंका चोपड़ा इन दिनों अपने बॉलीवुड पर बयानों को लेकर सुर्खियों में हैं. जहां हाल ही में उन्होंने बॉलीवुड छोड़कर हॉलीवुड के रास्ता चुनने की वजह से फैंस को चौंका दिया था तो वहीं अब उनकी मां मधु चोपड़ा ने एक इंटरव्यू में बताया कि एक्ट्रेस के सीन्स करने से मना करने के कारण उन्हें फिल्मों से बाहर कर दिया गया था. इस बात को जानने के बाद फैंस भी काफी हैरान हैं और अपना रिएक्शन देते हुए दिख रहे हैं. 

प्रियंका चोपड़ा जोनस की मां मधु चोपड़ा ने हाल ही में जोश टॉक्स आशा के साथ एक इंटरव्यू में कहा, “हम दोनों फिल्म और ब्यूटी इंडस्ट्री के लिए नए थे. तो, यह ऐसा ही था जैसे एक अंधा आदमी दूसरे अंधे आदमी को सहारा दे रहा हो. मैंने कानून की पढ़ाई की और क्योंकि मैं फाइनेंस के बारे में जानती थी इसलिए उसके अच्छे वकील होने के बावजूद मैं उसके कानूनी मामलों को देखती थी. मधु ने बातचीत में कहा, मुझे हर जगह उसके साथ रहना पड़ता था, चाहे वह कोई नरेशन हो या मीटिंग. एक दिन हमने फैसला किया कि वह कोई मीटिंग नहीं करेंगी, वह कहीं बाहर नहीं जाएंगी और शाम 7-7.30 बजे के बाद किसी से टच में नही रहेगी और वह अपने इस फैसले पर टिकी रहीं. और फिर क्या करेगी, क्या नहीं करेगी" तहज़ीब-तमीज़ के दायरे के अंदर वो उसने नहीं किए... उसने कई फिल्में खो दीं क्योंकि उसने कुछ सीन्स को करने से इनकार कर दिया था जो उसे लगता था कि उसके लायक नहीं है.

मधु ने यह भी इंटरव्यू में कहा, उन्होंने प्रियंका से कहा कि उनके पास हमेशा दूसरा करियर चुनने का ऑप्शन था और उनका बॉलीवुड करियर 'करो या मरो' नहीं था. उन्होंने प्रियंका को कहा कि वह हमेशा वापस आने दोबारा 'पढ़ाई शुरु कर सकती है या कोई दूसरा करियर अपना सकती है' क्योंकि उसके पास बहुत सारे ऑप्शन है. 

बता दें, प्रियंका हाल ही में बेटी मालती और पति निक जोनस के साथ मुंबई लौटी हैं. वहीं वर्कफ्रंट की बात करें तो जल्द ही वह सिटाडेल में नजर आएंगी, जिसका हाल ही में प्रीमियर रखा गया था. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

प्रियंका चोपड़ा बोलीं, बॉलीवुड में मुझे कुछ लोगों ने किनारे कर दिया था, मैंने उन्हें माफ किया