प्रियंका चोपड़ा एक पोस्ट के लेती हैं 3 करोड़ रुपये, विराट कोहली के साथ इंस्टाग्राम रिचलिस्ट में बनाई जगह

प्रियंका चोपड़ा ने विराट कोहली के साथ इंस्टाग्राम रिचलिस्ट 2021 में जगह बनाई है. इनकी एक पोस्ट की कीमत जानकर उ़ड़ जाएंगे होश

प्रियंका चोपड़ा एक पोस्ट के लेती हैं 3 करोड़ रुपये, विराट कोहली के साथ इंस्टाग्राम रिचलिस्ट में बनाई जगह

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) इस लिस्ट में 27वें स्थान पर हैं

खास बातें

  • प्रियंका चोपड़ा ने बनाई इंस्टाग्राम रिचलिस्ट में जगह
  • एक पोस्ट के चार्ड करती हैं 3 करोड़ रुपये
  • विराट कोहली भी हैं इस लिस्ट का हिस्सा
नई दिल्ली:

बॉलीवुड की देसी गर्ल यानी प्रियंका चोपड़ाअब ग्लोबल स्टार के रूप में विख्यात हो चुकी हैं. सबसे लोकप्रिय फिल्मी सितारों में से एक प्रियंका की सोशल मीडिया पर तगड़ी फैन फॉलोइंग है. प्रियंका चोपड़ा को इसका फायदा एड फिल्मस से लेकर सोशल मीडिया पोस्ट तक सब जगह मिलता है. एक्ट्रेस हर सोशल मीडिया पोस्ट के लिए मोटी रकम वसूल करती हैं. हाल ही में इंस्टाग्राम रिचलिस्ट 2021 सामने आई है, जिसमें सिर्फ दो भारतीय सितारे ही इसमें जगह बना पाए हैं. इनमें से एक हैं प्रियंका चोपड़ा और दूसरे हैं भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली.

प्रियंका चोपड़ा इतने रुपये करती हैं चार्ज
प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) को इंस्टाग्राम पर भारी संख्या में लोग फॉलो करते हैं. इस प्लेफॉर्म पर उनके 65 मिलियन फॉलोअर्स हैं. इंस्टाग्राम रिचलिस्ट 2021 (Instagram Rich List) में प्रियंका ने 27वें स्थान पर जगह बनाई है. एक्ट्रेस हर प्रमोशनल पोस्ट के 403,000 डॉलर यानी भारतीय रुपये में करीब 3 करोड़ चार्ज करती हैं.


इंस्टाग्राम रिचलिस्ट 2021 में केवल दो भारतीय
इस लिस्ट में देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) के अलावा विराट कोहली भी शामिल हैं. विराट लिस्ट में प्रियंका से 8 पायदान ऊपर 19वें नंबर पर हैं. विराट हर इंस्टाग्राम पोस्ट के लिए करीब 5 करोड़ रुपये चार्ज करते हैं. HopperHQ's द्वारा जारी लिस्ट में पहले नंबर पर फुटबॉलर क्रिस्टियानो रोनाल्डो हैं. वो एक पोस्ट के 11.9 करोड़ रुपये लेते हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


वर्कफ्रंट पर प्रियंका चोपड़ा 
बता दें कि प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) आखिरी बार 'द व्हाइट टाइगर' और 'द स्काइ इज पिंक' जैसी फिल्मों में नजर आई थीं.  फिल्मों में एक्टिंग के अलावा प्रियंका का खुद का प्रोडक्शन हाउस है. जिसका नाम है 'पर्पल पेबल्स पिक्चर्स'. इस प्रोडक्शन हाउस के तहत वेंटिलेटर, सर्वन, पाहुना, फायरबैंड, पानी, द स्काई इज पिंक, द व्हाइट टाइगर जैसी शानदार फिल्म प्रोड्यूस की गई है. इसके अलावा प्रियंका ने हाल ही में हेयरकेयर प्रोडक्ट एनोमली को लॉन्च किया.