प्रियंका चोपड़ा के पति निक जोनस भाईयों के साथ पहुंचे भारत, वीडियो देख फैंस बोले- मन्नारा को सपोर्ट करने आए हैं जीजाजी!

Lollapalooza India 2024: लोलापालूजा इंडिया 2024 का हिस्सा बनने प्रियंका चोपड़ा के पति निक जोनस अपने भाईयों यानी जोनस ब्रदर्स के साथ भारत पहुंच गए हैं.

प्रियंका चोपड़ा के पति निक जोनस भाईयों के साथ पहुंचे भारत, वीडियो देख फैंस बोले- मन्नारा को सपोर्ट करने आए हैं जीजाजी!

Lollapalooza India 2024: लोलापालूजा इंडिया 2024 के लिए भारत पहुंचे जोनस ब्रदर्स

नई दिल्ली:

Nick Jonas In India For Lollapalooza India 2024: लोलापालूजा 2024 मुंबई में होने वाला है, जिसके लिए बॉलीवुड ही नहीं हॉलीवुड सेलेब्स भी तैयार नजर आ रहे हैं. इसी बीच प्रियंका चोपड़ा के पति यानी निक जोनस और उनके भाई केविन जोनस और जो जोनस मुंबई पहुंच गए हैं, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वहीं फैंस जहां प्रियंका चोपड़ा के बारे में पूछते दिख रहे हैं तो वहीं कुछ लोगों का कहना है कि वह बिग बॉस 17 का ग्रैंड फिनाले अटेंड करने पहुंचे हैं मन्नारा चोपड़ा के लिए. 

पैपराजी द्वारा शेयर किए गए वीडियो में जोनस ब्रदर्स कैमरे के लिए स्माइल करते हुए पोज देते हुए नजर आ रहे हैं. इस दौरान निक जोनस बेज शर्ट और पैंज के साथ सफेद जूतों में नजर आ रहे हैं. वहीं केविन ओलिव ग्रीन टीशर्ट और ब्लेक पैंट और शूज में दिख रहे हैं. जबकि जो जोनस ऑरेंज टीशर्ट और ब्लू शर्ट के साथ ग्रे ट्रॉउजर और ब्लैक शूज में दिख रहे हैं. वहीं निक अपने आसपास के लोगों को शुक्रिया कहते हुए दिख रहे हैं. 

इस वीडियो को शेयर करते हुए पैपराजी ने लिखा, जीजू और उनके भाई आए हैं. जोनस ब्रदर्स मुंबई पहुंचे हैं. चिल्लाने के लिए तैयार हो जाएं. रिएक्शन देते हुए एक यूजर ने लिखा, निक जोनस भारतीय दामाद. दूसरे यूजर ने लिखा, क्या वह बिग बॉस का फिनाले देखने आए हैं मन्नारा के लिए. दूसरे यूजर ने लिखा, वेलकम टू ससुराल स्वागत करो जीजू का. तीसरे यूजर ने लिखा, निक कितने स्वीट और डाउन टू अर्थ हैं. वह भारत से प्यार करते हैं. नेशनल जीजू को सम्मान दें. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

गौरतलब है कि जोनास ब्रदर्स के अलावा, वनरिपब्लिक और फेमस सिंगर स्टिंग ,हालसे, मॉडर्न म्यूजिक जोड़ी जंगल, इंग्लिश रॉक बैंड रॉयल ब्लड, अमेरिकी रैपर JPEGMAFIA, इटैलियन EDM कलाकार मेडुज़ा, फ्रेंच हाउस डीजे माला, और कैरिबू से साइकेडेलिक और पॉप संगीत का अनूठा मिश्रण लोलपालूजा 2024 के दूसरे एडिशन में मुंबई के महालक्ष्मी रेस कोर्स में देखने को मिलेगा.