प्रियंका चोपड़ा ने अपनी गर्ल्स गैंग के साथ इस तरह इंजॉय किया संडे, फोटो देख कर आप भी कहेंगे – ‘संडे हो तो ऐसा’

प्रियंका चोपड़ा ने अपनी लेटेस्ट फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर की है, जिसमें वह अपनी कुछ फ्रेंड्स और डॉग्स के साथ दिख रही हैं.

प्रियंका चोपड़ा ने अपनी गर्ल्स गैंग के साथ इस तरह इंजॉय किया संडे, फोटो देख कर आप भी कहेंगे – ‘संडे हो तो ऐसा’

संडे को गर्ल्स गैंग के साथ इंजॉय करती प्रियंका चोपड़ा

नई दिल्ली :

प्रियंका चोपड़ा ने अपनी लेटेस्ट फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर की है, जिसमें वह अपनी कुछ फ्रेंड्स और डॉग्स के साथ दिख रही हैं. उन्होंने फोटो के साथ कैप्शन लिखा है – सोल संडे गर्ल्स और पप्स के साथ. इसके साथ उन्होंने दिल की इमोजी भी शेयर की है. प्रियंका ने कुल 5 फोटो शेयर की है, एक फोटो में वह सड़क पर अपने तीन कुत्तों और गर्ल्स गैंग के साथ दिख रही हैं तो वहीं एक और फोटो में वह अपने कुत्तों के साथ दिख रही हैं, जिसमें साफ आसमान दिख रहा है और फ्लावर्स दिख रहे हैं. वहीं तीसरे फोटो में प्रियंका शॉप पर कुछ देखती नजर आ रही हैं. वहीं एक अन्य फोटो में वह गर्ल्स के साथ लंच करती दिख रही हैं. 

प्रियंका का अपनी फ्रेंड्स के साथ यह प्यारा सा दिन था. एक्ट्रेस हुमा कुरैशी ने इस फोटो पर लाल दिल की इमोजी शेयर की है. तस्वीर के नीचे एक लाल दिल वाला इमोजी छोड़ा है. फोटो में प्रियंका रोज पिंक कलर के आउटफिट में दिख रही हैं, इसके साथ उन्होंने व्हाइट शूज और कैप पहना है. इस लुक में वह बेहद स्टाइलिश दिख रही हैं. 

बता दें कि प्रियंका चोपड़ा आए दिन इंस्टाग्राम पर अपनी खूबसूरत फोटो शेयर करती रहती हैं. उनकी हर अदा देखने लायक होती है और फैंस को भी उनकी फोटो काफी पसंद आती है. उनके लुक पर फैंस मदहोश हो जाते हैं. एक्ट्रेस ने हाल ही में अपनी एक और फोटो शेयर की है, जिसमें वह कमाल की दिख रही हैं. फोटो में खूबसूरत बैकग्राउंड दिख रहा है, जिसमें वह धूप का आनंद लेती नजर आ रही हैं. खुले आसमान के नीचे वह मस्ती  के मूड में दिख रही हैं. उन्होंने फोटो में शूट सेट पहन रखा है और इस लुक में बेहद सुंदर दिख रही हैं. उनकी फोटो से आप नजरें नहीं हटा सकते. फैंस ने इस फोटो पर कमेंट किया है – आपने तो दिन बना दिया. एक अन्य यूजर ने लिखा- बेहद खूबसूरत. वहीं एक अन्य यूजर  ने लिखा- इंडियन ब्यूटी.

 वर्कफ्रंट की बात करें तो प्रियंका चोपड़ा अगली बार जी ले जरा में नजर आएंगी. उनके साथ इस फिल्म में आलिया भट्ट और कैटरीना कैफ भी हैं.   

ये भी देखें :  मुंबई एयरपोर्ट पर काले कपड़ों में नजर आए अभिनेता अनिल कपूर

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com