बरेली की पुरानी फोटो वायरल होते ही आया प्रियंका चोपड़ा का रिएक्शन, फैन के वीडियो पर किया ये कमेंट

बरेली में रह चुकीं प्रियंका चोपड़ा की एक इंस्टाग्राम यूजर ने अपनी मां की थ्रोबैक फोटोज शेयर की थीं, जिसमें प्रियंका चोपड़ा नजर आई थीं.

बरेली की पुरानी फोटो वायरल होते ही आया प्रियंका चोपड़ा का रिएक्शन, फैन के वीडियो पर किया ये कमेंट

प्रियंका चोपड़ा ने किया वायरल फोटोज पर कमेंट

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) आए दिन अपनी थ्रोबैक फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं. हालांकि कम ही फैंस हैं, जिन्होंने एक्ट्रेस की कुछ पुरानी फोटोज शेयर की हैं. लेकिन हाल ही में प्रियंका चोपड़ा की सोशल मीडिया पर बरेली की कुछ फोटोज वायरल हुई थीं, जिसे देखकर फैंस काफी खुश हुए थे. लेकिन अब प्रियंका चोपड़ा ने भी इन फोटोज पर अपना रिएक्शन दिया है, जिसके चलते यह फोटोज एक बार फिर सुर्खियों में आ गई हैं.
प्रियंका चोपड़ा ने दिया रिएक्शन

बरेली में रह चुकीं प्रियंका चोपड़ा की एक इंस्टाग्राम यूजर ने अपनी मां की थ्रोबैक फोटोज शेयर की थीं, जिसमें प्रियंका चोपड़ा नजर आई थीं. इस वीडियो में यूजर ने लिखा, "मेरी मां ने मुझे अभी बताया कि वह 90 के दशक में बरेली में प्रियंका चोपड़ा को जानती थीं". वीडियो आते ही सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ, जिसके बाद प्रियंका चोपड़ा ने भी इस वायरल रील पर कमेंट करते हुए लिखा, "वाह! प्लीज अपनी मां को मेरा हाय कहना! फोटोज शेयर करने के लिए थैंक्यू." एक्ट्रेस के वीडियो पर कमेंट करते ही दूसरे यूजर्स ने भी रील्स पर कमेंट करना शुरु कर दिया.

j0v41jc

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें, प्रियंका चोपड़ा 90 के दशक में बरेली में शुरुआती दौर में रह चुकी हैं. वहीं अब वह देश ही नहीं विदेशों में भी अपनी छाप छोड़ चुकी हैं. वर्कफ्रंट की बात करें तो प्रियंका चोपड़ा को आखिरी बार मैट्रिक्स 4 में देखा गया था. वहीं अब वह Russo Brothers' Citadel में दिखाई देंगी. इसके साथ ही वह कई फिल्म्स का हिस्सा होने वाली हैं, जिनमें आलिया भट्ट और कैटरीना कैफ के साथ फरहान अख्तर की जी ले जरा का नाम भी शामिल है.