प्रियंका चोपड़ा ने जेठ के बर्थडे पर लिखा ये इमोशनल पोस्ट, कहा- ये मेरा ऐसा भाई है जो....

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने केविन जोनास (Kevin Jonas) के जन्मदिन पर फोटो पोस्ट कर उनके लिए एक इमोशनल मैसेज भी लिखा है.

प्रियंका चोपड़ा ने जेठ के बर्थडे पर लिखा ये इमोशनल पोस्ट, कहा- ये मेरा ऐसा भाई है जो....

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने केविन जोनास (Kevin Jonas) के जन्मदिन पर लिखी ये इमोशनल पोस्ट

खास बातें

  • प्रियंका चोपड़ा ने केविन जोनास के जन्मदिन पर पोस्ट की फोटो
  • जेठ के लिए प्रियंका चोपड़ा ने लिखा इमोशनल मैसेज
  • प्रियंका चोपड़ा की पोस्ट हुई वायरल
नई दिल्ली:

अमेरिकन सिंगर केविन जोनास (Kevin Jonas) और प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) के जेठ का आज जन्मदिन है. उनके जन्मदिन के इस खास मौके पर खुद देसी गर्ल ने भी उन्हें जबरदस्त अंदाज में बधाई दी है. प्रियंका चोपड़ा ने केविन जोनास के साथ फोटो पोस्ट कर उनके लिए एक प्यारा सा मैसेज भी लिखा है. अपनी पोस्ट में प्रियंका चोपड़ा ने केविन जोनास को भाई बताते हुए कहा कि वह हमेशा उनका साथ देते हैं. केविन जोनास के जन्मदिन पर आई प्रियंका चोपड़ा की यह पोस्ट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है, साथ ही लोग इस फोटो पर अपने रिएक्शन भी दे रहे हैं. 

मलाइका अरोड़ा ने खोला जिंदगी से जुड़ा राज, कहा- प्रेग्नेंसी के दौरान भी....

केविन जोनास  (Kevin Jonas) को जन्मदिन पर बधाई देते हुए प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने लिखा, "एक ऐसा भाई, जिसने हमेशा मेरा साथ दिया है. केविन जोनास को जन्मदिन की ढेर सारी बधाइयां, आपका यह साल सबसे बेस्ट रहे." प्रियंका चोपड़ा के अलावा निक जोनास ने भी अपने भाई केविन जोनास को जबरदस्त अंदाज में बर्थडे विश किया है. निक जोनास ने अपने बड़े भाई को विश करते हुए लिखा, "मेरे बड़े भाई को जन्मदिन की ढेर सारी बधाइयां. ये मैं हूं, जो उनके सिर को जबरदस्ती दीवार में धकेल रहा हूं. इनके जन्मदिन पर शेयर करने के लिए यह फोटो सबसे बेस्ट है."

दिल्ली पुलिस पर हुए हमले से भड़के बॉलीवुड प्रोड्यूसर, कहा- ये उन आतंकवादियों से कैसे अलग हैं जो...

बता दें कि प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) हाल ही में अपनी एक पोस्ट को लेकर चर्चा में आ गई थीं. इस पोस्ट में प्रियंका चोपड़ा ने दिल्ली के पॉल्यूशन को लेकर चिंता जताई थी, साथ ही यह भी कहा था कि मैं यहां शूटिंग कैसे कर पाऊंगी. वहीं, वर्क फ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस हाल ही में फिल्म द स्काइ इज पिंक में नजर आई हैं. इस फिल्म में उनके साथ एक्टर फरहान अख्तर और एक्ट्रेस जायरा वसीम भी अहम भूमिका में दिखाई दिये थे. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...