विक्टोरिया सीक्रेट के साथ जुड़ी प्रियंका चोपड़ा, 2022 के फैशन शो में नजर आएंगी देसी गर्ल

प्रियंका चोपड़ा जल्द ही इंटरनेशनल लॉन्जरी ब्रांड विक्टोरिया सीक्रेट के साथ काम करने वाली हैं. इसकी जानकारी विक्टोरिया सीक्रेट ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर करके दी है.

विक्टोरिया सीक्रेट के साथ जुड़ी प्रियंका चोपड़ा, 2022 के फैशन शो में नजर आएंगी देसी गर्ल

प्रियंका चोपड़ा जुड़ी इंटरनेशनल लॉन्जरी ब्रांड विक्टोरिया सीक्रेट के साथ

नई दिल्ली:

बॉलीवुड हो या फिर हॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा ने सभी जगह नाम कमाया है. एक बार फिर वो इंटरनेशनल प्रोजेक्ट को लेकर काफी चर्चाओं में बनी हुई हैं. प्रियंका चोपड़ा अब लॉन्जरी ब्रांड विक्टोरिया सीक्रेट के साथ काम करने वाली हैं. खबर है कि अमेरिकी लॉन्जरी कंपनी विक्टोरिया सीक्रेट ने पॉपुलर एंजल्स सुपरमॉडल्स को अब गुडबॉय कह दिया है. अब वह अपने इस नए ब्रांड के लिए नए चेहरे की खोज कर रहे हैं. जिसमें बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा का नाम सामने आया है.


द न्यूयॉर्क टाइम्स की एक खबर के मुताबिक, विक्टोरिया सीक्रेट में अब प्रियंका चोपड़ा नजर आने वाली हैं. विक्टोरिया सीक्रेट ने सोशल मीडिया पर इस कैंपेन से जुड़ा एक पोस्ट शेयर किया है. जिसमें उन्होंने बताया है कि, ये पार्टनर अपनी यूनिक बैकग्राऊंड, रुचियों और जुनून के साथ क्रांतिकारी प्रोडक्ट कलेक्शन, सम्मोहक और प्ररेक कॉन्टेंट को लेकर कार्यक्रमों में हमारा सपॉर्ट करेंगे. विक्टोरिया सीक्रेट ने 2022 में अपने फैशन शो को फिर से शुरू करने की योजना बनाई है, लेकिन यह एक बहुत ही अलग रूप में किया जाएगा.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


प्रियंका चोपड़ा के काम की बात करे तो, फिलहाल वो रुसो ब्रदर्स के डायरेक्शन में बनी फिल्म 'सिटाडेल' में काम कर रही हैं. इसी के साथ वो 'मैट्रिक्स 4', 'टेक्स्ट फॉर यू' जैसी फिल्मों में भी काम करेंगी.  प्रियंका चोपड़ा को आखिरी बार फिल्म 'द व्हाइट टाइगर' में देखा गया है.