बैंकॉक में पूल में चिल करती नजर आईं प्रिया प्रकाश वारियर, इंस्टाग्राम पर शेयर की फोटो

प्रिया प्रकाश वारियर साउथ सिनेमा की उन अभिनेत्रियों में से एक हैं जो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. उनकी तस्वीरें और वीडियो भी सोशल मीडिया कर जमकर वायरल होती रहती हैं. प्रिया प्रकाश वारियर अपने फैंस के लिए खास तस्वीरें और वीडियो भी शेयर करते रहती हैं.

बैंकॉक में पूल में चिल करती नजर आईं प्रिया प्रकाश वारियर, इंस्टाग्राम पर शेयर की फोटो

बैंकॉक में पूल में चिल करती नजर आईं प्रिया प्रकाश वारियर

नई दिल्ली:

प्रिया प्रकाश वारियर साउथ सिनेमा की उन अभिनेत्रियों में से एक हैं जो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. उनकी तस्वीरें और वीडियो भी सोशल मीडिया कर जमकर वायरल होती रहती हैं. प्रिया प्रकाश वारियर अपने फैंस के लिए खास तस्वीरें और वीडियो भी शेयर करते रहती हैं. अब वह अपनी लेटेस्ट तस्वीरों को लेकर सुर्खियों में हैं. इन तस्वीरों में उन्होंने अपना बेहद ग्लैमर्स अंदाज दिखाया है. प्रिया प्रकाश वारियर इन दिनों बैंकॉक में समय बिता रही हैं. वह अपने फैंस से जुड़े रहने के लिए सोशल मीडिया पोस्ट शेयर कर रही हैं. 

प्रिया प्रकाश वारियर ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी दो तस्वीरें शेयर की हैं. उनकी यह तस्वीरें स्विमिंग पूल की हैं. तस्वीरों में प्रिया प्रकाश वारियर को बिकिनी में स्विमिंग पूल में देखा जा सकता है. उनके पीछे अन्य बिल्डिंग का खूबसूरत व्यू दिखाई दे रहे हैं. प्रिया प्रकाश वारियर स्वीमिंग पूल में बेहद खूबसूरत दिख रही हैं. सोशल मीडिया पर अभिनेत्री की यह तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही हैं. 

प्रिया प्रकाश वारियर के फैंस तस्वीरों को खूब पसंद कर रहे हैं. साथ ही कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. बात करें प्रिया प्रकाश वारियर के वर्कफ्रंट की तो हाल ही में उन्होंने नई फिल्म की घोषणा की. उनकी नई फिल्म का नाम गायत्री है. इस बात की जानकारी अभिनेत्री ने बीते अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपना एक वीडियो शेयर करके दी थी. प्रिया प्रकाश वरियर ने वीडियो के कैप्शन में लिखा, 'मेरी अगली गायत्री.' अभिनेत्री के फैंस उनकी इस फिल्म को लेकर काफी एक्साइटेड हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

फिल्म "भेड़िया" के ट्रेलर इवेंट में पहुंचे कृति सेनन और वरुण धवन