Priya Prakash Varrier का 'लाडी लाडी' सॉन्ग हुआ रिलीज, Video में डांस करती नजर आईं एक्ट्रेस

प्रिया प्रकाश वारियर (Priya Prakash Varrier) न सिर्फ अपनी आंख के एक इशारे से दिल जीतना जानती हैं बल्कि वह अपने डांस से भी फैन्स के दिलों को जीतने का हुनर जानती हैं.

Priya Prakash Varrier का 'लाडी लाडी' सॉन्ग हुआ रिलीज, Video में डांस करती नजर आईं एक्ट्रेस

प्रिया प्रकाश वारियर (Priya Prakash Varrier) का म्यूजिक वीडियो हुआ रिलीज

खास बातें

  • प्रिया प्रकाश वारियर का वीडियो हुआ वायरल
  • प्रिया प्रकाश ने गाना भी है गाया
  • धमाकेदार अंदाज में किया है डांस
नई दिल्ली:

प्रिया प्रकाश वारियर (Priya Prakash Varrier) न सिर्फ अपनी आंख के एक इशारे से दिल जीतना जानती हैं बल्कि वह अपने डांस से भी फैन्स के दिलों को जीतने का हुनर जानती हैं. सोशल मीडिया पर अकसर उनके वीडियो वायरल होते हैं. यह डांस प्रिया प्रकाश वारियर (Priya Prakash Varrier Ladi Ladi Full Video Song) ने अपने लेटेस्ट म्यूजिक वीडियो में किया गया है. इस तेलुगू सॉन्ग में प्रिया गजब का डांस कर रही हैं और यह सॉन्ग आज ही मकर संक्रांति (Makar Sankranti) के मौके पर रिलीज किया है. 

प्रिया प्रकाश वारियर (Priya Prakash Varrier Instagram) ने अपने इंस्टाग्राम पर इस म्यूजिक वीडियो के रिलीज होने की जानकारी दी है और लिखा है, 'यह रिलीज हो चुका है दोस्तों...' प्रिया के 'लाडी लाडी (Ladi Ladi)' सॉन्ग में उनके साथ रोहित नंदन नजर आ रहे हैं जबकि इस सॉन्ग को राहुल सिपलिगंज और प्रिया प्रकाश वारियर ने गाया है. इस सॉन्ग के लिरिक्स किट्टू विसापरागड़ा के हैं जबकि श्री चरण पकाला का म्यूजिक है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

प्रिया प्रकाश वारियर (Priya Prakash Varrier YouTube) सोशल मीडिया पर काफी पॉपुलर हैं. इंस्टाग्राम पर उनके फॉलोअर्स की संख्या 70 लाख से भी ज्यादा है. प्रिया का एक यूट्यूब चैनल है जिस पर वह अपनी सिंगिंग का टैलेंट दिखाती हैं. प्रिया प्रकाश वारियर ने 'विंक और फायर गन' के इशारे से सोशल मीडिया पर जबरदस्त पॉपुलैरिटी हासिल की थी. प्रिया प्रकाश वारियर की एक्टिंग को 'ओरू अदार लव' में पसंद किया गया था. वह जल्द ही 'श्रीदेवी बंगलो' और 'लव हैकर्स' के जरिए बॉलीवुड में भी एंट्री करने वाली हैं.