काली साड़ी में समुद्र किनारे पहुंचीं प्रिया प्रकाश वारियर, वीडियो में लहरों से यूं खेलती आईं नजर

प्रिया प्रकाश वारियर इन दिनों श्रीलंका में हैं, और शानदार नजारों को बीच अपना समय गुजार रही हैं. सितारे घूमने जाएं और फैन्स के साथ खास पलों को शेयर करें हो ही नहीं सकता है.

काली साड़ी में समुद्र किनारे पहुंचीं प्रिया प्रकाश वारियर, वीडियो में लहरों से यूं खेलती आईं नजर

प्रिया प्रकाश वारियर ने शेयर किया वीडियो

नई दिल्ली :

प्रिया प्रकाश वारियर इन दिनों श्रीलंका में हैं, और शानदार नजारों को बीच अपना समय गुजार रही हैं. अब प्रिया प्रकाश वारियर घूमने जाएं और फैन्स के साथ खास पलों को शेयर करें हो ही नहीं सकता है. प्रिया प्रकाश वारियर ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह काली साड़ी में समुद्र किनारे पहुंचीं हैं और लहरों के साथ खेलती नजर आ रही हैं. इस वीडियो में वह बहुत ही कमाल की लग रही हैं और पूरा माहौल ही बहुत ही मनोरम है. 

प्रिया प्रकाश वारियर ने श्रीलंका से इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा है, 'सूर्यास्त, रेत और समुद्र...आनंद!' इस वीडियो पर फैन्स खूब कमेंट कर रहे हैं और इस वीडियो पर खूब लाइक्स भी आ रहे हैं. एक फैन ने उनकी तारीफ करते हुए लिखा है, 'ब्लैक ब्यूटी.' कुछ फैन्स ने उन्हें गॉर्जियस कहा है. इस तरह एक बार फिर वह फैन्स का दिल जीतने में कामयाब रही हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


प्रिया प्रकाश वारियर 2019 में तब सुर्खियों में आई थीं जब उनकी फिल्म 'ओरू अदार लव' का ट्रेलर रिलीज हुआ था. इसमें प्रिया प्रकाश के आंख के इशारे वाले वीडियो खूब वायरल हुआ था. वहीं एक्ट्रेस को आखिरी बार फिल्म 'चेक' में देखा गाया था. चंद्रशेखर येलेती ने इसे डायरेक्ट किया था. फिल्म में उनके साथ नितिन और रकुल प्रीत सिंह ने मुख्य भूमिका अदा की.