विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Dec 04, 2020

Priya Prakash Varrier ने शास्त्रीय संगीत पर झूमते हुए यूं करवाया फोटोशूट, देखें VIDEO

प्रिया प्रकाश वारियर (Priya Prakash Varrier Video) ने एक वीडियो शेयर किया जिसमें वह इंडियन क्लासिकल म्यूजिक पर झूमते हुए फोटोशूट करवाते हुए नजर आ रही हैं.

Read Time: 2 mins
Priya Prakash Varrier ने शास्त्रीय संगीत पर झूमते हुए यूं करवाया फोटोशूट, देखें VIDEO
Priya Prakash Varrier का वीडियो हुआ वायरल
नई दिल्ली:

प्रिया प्रकाश वारियर (Priya Prakash Varrier) इन दिनों सोशल मीडिया पर खासी एक्टिव नजर आ रही हैं. उनका फैशन स्टाइल लोगों को खूब ध्यान खींचता है. आंख के एक इशारे से पूरे देश की धड़कन बन जाने वाली प्रिया प्रकाश वारियर (Priya Prakash Varrier) अकसर अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से वीडियो और फोटो शेयर करती रहती हैं. हाल ही में प्रिया प्रकाश वारियर (Priya Prakash Varrier Video) ने एक वीडियो शेयर किया जिसमें वह इंडियन क्लासिकल म्यूजिक पर झूमते हुए फोटोशूट करवाते हुए नजर आ रही हैं.

प्रिया प्रकाश वारियर (Priya Prakash Varrier) का वीडियो काफी तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और फैन्स इस पर खूब कमेंट भी कर रहे हैं. इस वीडियो में वह जबरदस्त अंदाज में फोटोशूट कराती दिख रही हैं. प्रिया प्रकाश वारियर (Priya Prakash Varrier) के स्टाइल को हमेशा की तरह लोग इस बार भी खूब पसंद कर रहे हैं और उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं. वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है: "डिजाइनर और स्टाइलिस्ट असानिया नाजरिन.

प्रिया प्रकाश वारियर (Priya Prakash Varrier) ने 'विंक और फायर गन' के इशारे से सोशल मीडिया पर लोकप्रियता हासिल की थी. वीडियो और फोटो आने के बाद प्रिया प्रकाश वारियर की फैन फॉलोइंग इस कदर बढ़ी कि इंस्टाग्राम पर उनके 70 लाख से ज्यादा फॉलोअर्स हो गए थे. प्रिया प्रकाश वारियर की एक्टिंग को सबसे ज्यादा फिल्म 'ओरू अदार लव' में सराहा गया था. हालांकि, वह जल्द ही 'श्रीदेवी बंगलो' और 'लव हैकर्स' के जरिए बॉलीवुड में भी एंट्री करने वाली हैं.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Kill First Review: कैसी है राघव जुयाल और लक्ष्य की एक्शन पैक्ड 'किल', रिलीज से पहले आया रिव्यू
Priya Prakash Varrier ने शास्त्रीय संगीत पर झूमते हुए यूं करवाया फोटोशूट, देखें VIDEO
Exclusive: घूमर के रोल के लिए सैयामी खेर ने खुद को ऐसे किया था तैयार
Next Article
Exclusive: घूमर के रोल के लिए सैयामी खेर ने खुद को ऐसे किया था तैयार
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;