विज्ञापन

प्रीति जिंटा के दिल की धड़कन चेक करता दिखा 3 साल का बेटा जय, एक्ट्रेस ने शेयर किया क्यूट फोटो  

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रीती जिंटा सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं. हाल ही में प्रीती ने इंस्टाग्राम पर एक प्यारी सी तस्वीर शेयर की, जिसमें उनके बेटे ने स्टेथोस्कोप पहना हुआ है और प्रीति की धड़कन सुन रहा है.

प्रीति जिंटा के दिल की धड़कन चेक करता दिखा 3 साल का बेटा जय, एक्ट्रेस ने शेयर किया क्यूट फोटो  
प्रीति जिंटा ने शेयर की बेटे की फोटो
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रीती जिंटा सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं. हाल ही में प्रीती ने इंस्टाग्राम पर एक प्यारी सी तस्वीर शेयर की, जिसमें उनके बेटे ने स्टेथोस्कोप पहना हुआ है और प्रीति की धड़कन सुन रहा है. पिछले महीने प्रीति ने शेयर किया था कि उनके जुड़वां बच्चे जय और जिया ने स्कूल जाना शुरू कर दिया है. उन्होंने यह भी कहा था कि अब वह बेहद व्यस्त हैं. अपनी खुशी को शेयर करते हुए अभिनेत्री ने लिखा था, "मेरे नन्हे-मुन्नों के स्कूल जाने के लिए उत्साहित और नर्वस हूं. यकीन नहीं होता कि समय आ गया है और मां का शेड्यूल बहुत व्यस्त है. मेरे लिए ये खुशी और गम दोनों का मिला-जुला पल है, मैं अपनी दुनिया में खुश हूं, लेकिन हमारे आसपास की दुनिया में बहुत उथल-पुथल और दुख है".

इसे 'नया मील का पत्थर' कहते हुए अभिनेत्री ने कहा, "हम केवल आशा और प्रार्थना कर सकते हैं कि हमारे आसपास और अधिक प्यार, सहिष्णुता और शांति हो, ताकि हम सभी खुशी-खुशी साथ रह सकें और अपने बच्चों के लिए एक बेहतर और सुरक्षित दुनिया छोड़ सकें". आपको बता दें कि प्रीति ने 2021 में सरोगेसी के जरिए अपने जुड़वा बच्चों जय और जिया को जन्म दिया. उन्होंने 2016 में लॉस एंजिल्स में एक निजी समारोह में जीन गुडइनफ संग शादी की थी.

फिल्मी सफर की बात करें तो प्रीति ने साल 1998 में शाहरुख खान अभिनीत फिल्म 'दिल से' से अपने अभिनय करियर की शुरुआत की. इसके बाद उन्होंने बॉबी देओल संग 'सोल्जर' में काम किया. प्रीति ने अपने करियर में चोरी-चोरी चुपके-चुपके, दिल चाहता है, दिल है तुम्हारा, कल हो ना हो, वीर-जारा जैसी फिल्मों में काम किया है. एक्ट्रेस राजकुमार संतोषी की 'लाहौर 1947' के साथ बड़े पर्दे पर वापसी करने को पूरी तरह तैयार हैं.

ये भी पढ़ें: शाहरुख खान की इस फिल्म को रानी मुखर्जी और काजोल ने कर दिया था रिजेक्ट, रिलीज के बाद कहलाई कल्ट फिल्म

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
न शाहरुख खान न सलमान खान, धूम 4 में हुई साउथ के सिंघम की एंट्री, चार साल पहले जीता है नेशनल अवॉर्ड
प्रीति जिंटा के दिल की धड़कन चेक करता दिखा 3 साल का बेटा जय, एक्ट्रेस ने शेयर किया क्यूट फोटो  
आलिया भट्ट के होश उड़ाने आ गया 'विक्की विद्या का वो वाला वीडियो', जिगरा को बड़ी टक्कर देगी राजकुमार राव और  तृप्ति डिमरी की फिल्म
Next Article
आलिया भट्ट के होश उड़ाने आ गया 'विक्की विद्या का वो वाला वीडियो', जिगरा को बड़ी टक्कर देगी राजकुमार राव और तृप्ति डिमरी की फिल्म
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com