लीसा हेडन ने शेयर की बेबी बंप की फोटो, कहा- मेरी बहन मुझे यहां खींच लाई, क्योंकि...

एक्ट्रेस और टॉप मॉडल लीसा हेडन (Lisa Haydon) दूसरी बार मां बनने वाली हैं. हाल ही में एक्ट्रेस लीसा हेडन (Lisa Haydon) ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से एक फोटो भी साझा किया है, जिसने लोगों का खूब ध्यान खींचा है.

लीसा हेडन ने शेयर की बेबी बंप की फोटो, कहा- मेरी बहन मुझे यहां खींच लाई, क्योंकि...

लीसा हेडन (Lisa Haydon) ने शेयर की बेबी बंप की तस्वीर

खास बातें

  • लीसा हेडन ने सोशल मीडिया पर पोस्ट की बेबी बंप की तस्वीर
  • एक्ट्रेस ने बताया कि उनकी बहन उन्हें जिम तक खींच लाई
  • लीसा हेडन को फैंस ने बताया रोल मॉडल
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस और टॉप मॉडल लीसा हेडन (Lisa Haydon) दूसरी बार मां बनने वाली हैं. हाल ही में एक्ट्रेस लीसा हेडन (Lisa Haydon) ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से एक फोटो भी साझा किया है, जिसने लोगों का खूब ध्यान खींचा है. इस फोटो को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने बताया कि प्रेग्नेंसी के दौरान एक्सरसाइज कितनी ज्यादा जरूरी है. इसके अलावा अपने कैप्शन में टॉप मॉडल ने बताया कि वह अपने आप को चाहे कितना भी ट्रेन करलें, उनके शरीर में बदलाव जरूर आएगा. उनकी इस फोटो के लिए लीसा हेडन (Lisa Haydon) को खूब तारीफें मिल रही हैं, साथ ही लोग उन्हें रोल मॉडल और प्रेरणादायक भी बता रहे हैं. 

रणवीर सिंह ने अनुष्का शर्मा से पूछा ऐसा सवाल कि एक्ट्रेस ने सबके सामने लगाई डांट, कहा-आप होस्ट नहीं हैं

लीसा हेडन (Lisa Haydon) ने अपनी इस फोटो को साझा करते हुए लिखा, "मेरी बहन मुझे जिम तक ले आई, क्योंकि मैं काफी लेजी महसूस कर रही थी. हालांकि, मैं समझती हूं कि फिट रहने से स्वस्थ लेबर में काफी सहायता मिलती है. लेकिन मुझे लगता है कि इस स्टेज पर यह याद रखना बहुत जरूरी है कि मैं अपने आपको चाहें कितना भी ट्रेन कर लूं, मेरे में बदलाव जरूर आएंगे." इस फोटो में लीसा हेडन ब्लैक टॉप और क्रीम शॉर्ट्स में नजर आ रही हैं. फोटो में उनका बेबी बंप भी नजर आ रहा है. 

दीपिका पादुकोण ने पंजाबी सिंगर हार्डी संधू संग जमकर किया डांस, Video देख आप भी कहेंगे वाह!

Two years ago today #Memories #BabyZack #3months

A post shared by Lisa Lalvani (@lisahaydon) on

महानवमी पर 'वॉर' ने की तूफानी कमाई, धुआंधार कलेक्शन जानकर हो जाएंगे हैरान

Party of four on the way ????

A post shared by Lisa Lalvani (@lisahaydon) on

इससे पहले लीसा हेडन (Lisa Haydon)  ने अपने पहले बच्चे जैक की भी एक फोटो सोशल मीडिया पर साझा की थी, जिसमें वह अपने नन्हे से बच्चे को गले लगाकर खड़ी दिखाई दे रही थीं. बता दें कि लीसा हेडन ने साल 2016 में डीनो लालवानी के साथ शादी की थी और साल 2017 में उन्होंने अपने पहले बच्चे को जन्म दिया था, जिसका नाम उन्होंने जैक रखा था. लीसा हेडन ने फिल्म 'आयशा' से बॉलीवुड में अपना कदम रखा था. इसके बाद वह 'द शौकीन्स', 'क्वीन', 'हाउसफुल 3' और 'ऐ दिल है मुश्किल' जैसी फिल्मों में भी नजर आ चुकी हैं. 
 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...