लीजा हेडन की लेटेस्ट बाली की तस्वीरें देख हैरान रह गए फैन्स, बोले- वाह वाटर गर्ल 

लीजा हेडन ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर बाली की कुछ खूबसूरत तस्वीरें शेयर की हैं. जिन्हें देखकर लोगों हैरान रह गए हैं.

लीजा हेडन की लेटेस्ट बाली की तस्वीरें देख हैरान रह गए फैन्स, बोले- वाह वाटर गर्ल 

लीजा हेडन की लेटेस्ट बाली की तस्वीरें देख हैरान रह गए फैन्स

नई दिल्ली:

लीजा हेडन ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर बाली की कुछ खूबसूरत तस्वीरें शेयर की हैं. जिन्हें देखकर लोगों हैरान रह गए हैं. लीजा की ये तस्वीरें किसी का भी दिल जीत सकती हैं. इन तस्वीरों में वे वॉटर एक्टीविटी का मजा लेती दिखाई दे रही हैं. फैन्स भी इन तस्वीरों पर कमेंट करते थक नहीं रहे हैं. वायरल हो रही तस्वीरों में लीजा का कॉन्फिडेंस साफ झलकता देखा जा सकता है. उनकी ये तस्वीरें देख कोई यकीन नहीं कर सकता की वे दो बच्चों की मां हैं. 

हाल ही में लीजा हेडन ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं. इन तस्वीरों में लीजा का अंदाज फैन्स को बेहद पसंद आ रहा है. वे समंदर में अपना बेहद ही खूबसूरत संतुलन बनाती दिखाई दे रही हैं. दूसरी तस्वीर में देखा जा सकता है की वे एक दम खूबसूरती से संतुलन करती हुई दिख रही हैं और उनके पीछ से समंदर की लहरे आ रही हैं. 

अपनी इन खूबसूरत तस्वीरों के शेयर के साथ ही वे लिखती हैं की मैं हमेशा से बाली में सर्फ करने से डरती थी. वहां की लहरें काफी बड़ी और तेजी आती हैं, इसलिए मुझे लगता था की मैं सर्फ के लिए तैयार नहीं हूं. वैसे भी मैंने पिछले तीन सालों से सर्फ नहीं किया है, लेकिन इस बार ये आखिरकार हो ही गया. मेरे पति कहते हैं की अगर बाली में जाकर सर्फ नहीं किया तो जाना बेकार है. इसलिए जब भी जाएं तो बाटो जरूर जाएं. बता दें की लीजा हेडन की इस तस्वीर पर फैन्स के जमकर कमेंट्स आ रहे हैं एक फैन ने लिखा दो बच्चों की मां होने के बाद भी आप कितनी फिट हैं तो वहीं दूसरे फैन ने कहा वाह वाटर गर्ल.  

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: NDTV से करण जौहर ने कहा, नेपोटिज्म के लिए अभी भी उठाए जाते हैं मेरे ऊपर सवाल