इस विलेन की दुल्हन को जहर देने की हो रही थी साजिश, रिश्तेदारों को था मारपीट का डर, ऐसे हुई शादी

बॉलीवुड के पॉपुलर विलेन रंजीत की पर्सनल लाइफ में एक वक्त ऐसा था जब उन्हें शादी के लिए लड़की मिलना मुश्किल हो गई और जो मिली भी तो उसे शादी से पहले ही जहर देने की साजिशें रची जाने लगीं.

इस विलेन की दुल्हन को जहर देने की हो रही थी साजिश, रिश्तेदारों को था मारपीट का डर, ऐसे हुई शादी

रंजीत के नाम पर कांपती थी फिल्म की हीरोइन

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के खूंखार विलेन में से एक विलेन हैं रंजीत. जिनकी पर्दे पर मौजूदगी से ही हीरोइन कंप कंपाने लगती थीं और हीरो घुटने टेक देते थे. पर्दे पर उन्होंने विलेन के निगेटिव शेड को इस खूबी  के साथ पेश किया कि असल जिंदगी में भी लोग उनकी उसी इमेज को सच मानने लगे. मुश्किलें तो तब बढ़ीं जब रंजीत को शादी के लिए लड़की मिलना मुश्किल हो गई और जो मिली भी तो उसे शादी से पहले ही जहर देने की साजिशें रची जाने लगीं. एक इंटरव्यू के दौरान इस आइकॉनिक विलेन ने उन दिनों को याद किया. ये बात बताते हुए वे कभी हंसे तो कभी उनके चेहरे पर अफसोस नजर आया.

मुश्किल से मिली लड़की

रंजीत से छोटे उनके भाई बहन की शादी  पहले ही हो गई थी लेकिन रंजीत से शादी के लिए कोई अपनी लड़की देने को तैयार नहीं हो रहा था. इसी बीच उन्होंने अपनी एक फिल्म के लिए आलोका बेदी को कास्ट किया. फर्राटेदार अंग्रेजी बोलने वाली पंजाबी लड़की रंजीत के परिवार वालों को काफी भा गई. उन्होंने आलोका बेदी के घर शादी की बात चलाई. किस्मत से उनके घर वाले भी मान गए और आखिरकार रंजीत की शादी आलोका बेदी से तय हो गई.

लड़की को जहर दे दो

शादी तय होते ही रंजीत ने लड़की वालों से ये रिक्वेस्ट की कि उनकी शादी एक निजी समारोह होना चाहिए. उसके बाद भी जो रिश्तेदार बुलाए गए थे उन्हें एक विलेन से घर की लड़की की  शादी तय होना रास नहीं आ रहा था. उन रिश्तेदारों ने रंजीत के ससुराल वालों को ये तक कहा कि रंजीत से शादी करवाने से अच्छा है लड़की को जहर दे दो. कुछ रिश्तेदारों ने शादी के बाद भी लड़कीवालों को कहा कि बेटी को देखते रहना. उन्हें डाउट था कि रंजीत फिल्मों की तरह शराब पी कर बेटी से मारपीट जरूर करते होंगे. हालांकि ये सब बातें झूठी साबित हुईं और वो अपनी शादीशुदा  जिंदगी में काफी खुशहाल रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com