विज्ञापन
Story ProgressBack

'मैं जिंदा हूं...सर्वाइकल कैंसर से मेरी मौत नहीं हुई' पूनम पांडे ने शेयर किए दो वीडियो

पूनम पांडे जिंदा हैं. उन्होंने इंस्टाग्राम पर आज दो वीडियो शेयर किए हैं और इनके जरिए सर्वाइकल कैंसर पर बात की.

Read Time: 3 mins
'मैं जिंदा हूं...सर्वाइकल कैंसर से मेरी मौत नहीं हुई' पूनम पांडे ने शेयर किए दो वीडियो
पूनम पांडे
नई दिल्ली:

मॉडल और रियलिटी टीवी स्टार पूनम पांडे ने आज(3 फरवरी) को अनाउंस किया कि उनकी मौत सर्वाइकल कैंसर से नहीं हुई है. इंस्टाग्राम पर पूनम का ये वीडियो उनकी मैनेजर की उस पोस्ट के बाद आया जिसमें खबर दी गई थी कि पूनम पांडे का सर्वाइकल कैंसर की वजह से निधन हो गया है. पूनम ने अपने वीडियो में कहा, "मैं जिंदा हूं. मैं सर्वाइकल कैंसर से नहीं मरी. बदकिस्मती से मैं उन सैकड़ों और हजारों महिलाओं के बारे में ऐसा नहीं कह सकती जिन्होंने सर्वाइकल कैंसर के चलते अपनी जान गंवाई है."

उन्होंने एक अन्य पोस्ट में कहा, "मैं माफी चाहती हूं कि मैंने आपको ठेस पहुंचाई. मेरी वजह से कुछ लोगों की आंखें नम हुईं. मेरा इरादा बस उस टॉपिक पर बात शुरू करवाना था जिसके बारे में हम उतनी बात नहीं कर रहे थे - सर्वाइकल कैंसर" पूनम ने एक के बाद एक दो वीडियो शेयर कर इस बारे में बात की और अपने फैन्स और फॉलोअर्स से अपील की कि वे इस गंभीर बीमारी के बारे में जानकारी बढ़ाएं और जागरुक रहें.

कंट्रोवर्सी क्वीन रही हैं पूनम पांडे

पूनम पांडे 2011 वर्ल्ड कप फाइनल से पहले एक वीडियो मैसेज पोस्ट करने के बाद सुर्खियों में आई थीं. इसमें उन्होंने कहा था कि अगर टीम इंडिया जीतेगी तो वह स्ट्रिप करेंगी. उन्होंने ऐसा नहीं किया लेकिन जब उनकी पसंदीदा टीम कोलकाता नाइट राइडर्स ने अगले साल आईपीएल जीता तो उन्होंने एक न्यूड तस्वीर पोस्ट की थी. इन सालों में उन्होंने अपने कंट्रोवर्शियल बयानों से सोशल मीडिया पर बड़ी संख्या में फॉलोअर्स इकट्ठा किए और उन्हें अक्सर बोल्ड वीडियो बनाते हुए देखा जाता है.

2022 में पूनम, कंगना रनौत वाले रियलिटी शो 'लॉक अप' में नजर आई थीं और इसमें भी उन्होंने काफी सुर्खियां बटोरी थीं. इसके अलावा वो 'खतरों के खिलाड़ी-4' में भी हिस्सा ले चुकी हैं. बड़े पर्दे पर नशा नाम की एक फिल्म से शुरुआत की थी लेकिन वो कुछ खास नहीं रही हालांकि विवाद और हंगामा खूब हुआ था. 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Kalki 2898 AD vs Maharaja: इस फिल्म के आगे कमजोर पड़ी कल्कि 2898 एडी की आंधी, जवान एक्टर की फिल्म ने कमा डाले इतने करोड़
'मैं जिंदा हूं...सर्वाइकल कैंसर से मेरी मौत नहीं हुई' पूनम पांडे ने शेयर किए दो वीडियो
'चोर के घर चोरी करना भी तो चोरी होती है', 'द हाइस्ट' का रोमांचकारी ट्रेलर रिलीज
Next Article
'चोर के घर चोरी करना भी तो चोरी होती है', 'द हाइस्ट' का रोमांचकारी ट्रेलर रिलीज
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;