मलाइका अरोड़ा का आइकॉनिक लुक देख फैंस को उड़े होश, देखते रह जाएंगे अंदाज

एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा बॉलीवुड का बेहद चर्चित चेहरा है. हालांकि मलाइका फिल्मों में कम ही नजर आई हैं, लेकिन बावजूद इसके अपने ग्लैमरस अंदाज और फिटनेस को लेकर हमेशा सुर्खियों में रहा करती हैं.

मलाइका अरोड़ा का आइकॉनिक लुक देख फैंस को उड़े होश, देखते रह जाएंगे अंदाज

मलाइका अरोड़ा का आइकॉनिक लुक

नई दिल्ली:

एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा बॉलीवुड का बेहद चर्चित चेहरा है. हालांकि मलाइका फिल्मों में कम ही नजर आई हैं, लेकिन बावजूद इसके अपने ग्लैमरस अंदाज और फिटनेस को लेकर हमेशा सुर्खियों में रहा करती हैं. मलाइका को सोशल मीडिया सेंसेशन भी कहते हैं. मलाइका जहां भी जाती हैं अपने फैशन सेंस और स्टाइलिश लुक की वजह से लाइमलाइट चुरा ले जाती हैं. मलाइका की फोटो और वीडियोज आए दिन सोशल मीडिया पर छाए रहते हैं. हाल में मलाइका ने अपनी लेटेस्ट फोटोज सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर शेयर की हैं जो खूब पसंद की जा रही हैं.

ब्लू शिमरी ड्रेस में दिखीं बेहद हसीन

मलाइका ने अपने ऑफिशियल इंस्टा अकाउंट से ब्लू कलर की स्टाइलिश ड्रेस पहने कई तस्वीरें शेयर की हैं. इन तस्वीरों में मलाइका बेहद स्टनिंग नजर आ रही हैं. उनके लुक की बात करें तो उन्होंने ब्लू कलर की शिमरी ड्रेस पहनी है, साथ में डायमंड के इयररिंग्स पहने हैं और बालों को खुला रखा है, रेड कलर की मैट लिपस्टिक मलाइका को खूब सूट कर रही है, वे बेहद ग्रेसफुल नजर आ रही हैं. मलाइका को हमेशा अपने ड्रेसिंग सेंस के कारण जाना जाता रहा है, उनकी बैकलेस ड्रेसेस हो या शॉर्ट ड्रेसेस मलाइका उनकी वजह से हमेशा लाइमलाइट में रही हैं.

फैंस ने बताया ग्रेसफुल

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

मलाइका की ताजा तस्वीरों को देख फैंस एक बार फिर अपना दिल हार बैठे हैं. उनकी तारीफ करते हुए फैंस ग्रेसफुल और ब्यूटी क्वीन जैसे कमेंट कर रहे हैं. बता दें कि मलाइका अपने निजी जीवन को लेकर भी हमेशा चर्चा में बनी रहती हैं. मलाइका और एक्टर अर्जुन कपूर को पिछले काफी समय से साथ में देखा जाता रहा है. अर्जुन और मलाइका की कई फोटोज सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं. मलाइका इस समय रिएलिटी शो इंडियाज बेस्ट डांसर सीजन 2' (India Best Dancer 2) में बतौर जज देखी जा सकती हैं.