Pathaan Crosses 100 Crore: शाहरुख बने बॉक्स ऑफिस के बादशाह, 'पठान' ने पहले दिन ही कर डाला 100 करोड़ का कलेक्शन

Pathaan Crosses 100 Crore: शाहरुख खान की पठान ने दुनियाभर में लगभग 100 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर ली है.

Pathaan Crosses 100 Crore: शाहरुख बने बॉक्स ऑफिस के बादशाह, 'पठान' ने पहले दिन ही कर डाला 100 करोड़ का कलेक्शन

Pathaan Crosses 100 Crore: शाहरुख खान की पठान 100 करोड़ के पार

नई दिल्ली :

शाहरुख खान की 'पठान' ने बॉक्स ऑफिस पर पैसों की बौछार कर दी है. फिल्म को लेकर लगातार आ रहे आंकड़ों से अंदाजा लगाया जा सकता है कि फैन्स ने शाहरुख खान की इस फिल्म पर बेपनाह प्यार लुटाया आया है. पठान के पहले दिन के वर्ल्डवाइड कलेक्शन भी आने लगे हैं और इशारा मिल रहा है कि फिल्म ने दुनिया भर में 100 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई कर ली है. इस तरह शाहरुख खान ने दिखा दिया है कि वह बॉक्स ऑफिस के बादशाह बन चुके हैं. 

फिल्म ट्रेड एक्सपर्ट रमेश बाला ने शाहरुख खान की पठान के कलेक्शन को लेकर ट्वीट किया है. उन्होंने लिखा है, 'पठान ने दुनियाभर में 100 करोड़ रुपये से ज्यादा का ग्रॉस कलेक्शन किया है. यूएई और सिंगापुर में फिल्म नंबर वन पर चल रही है.' इस तरह कहा जा रहा है कि शाहरुख खान पहले दिन ही बॉक्स ऑफिस पर दुनिया भर में 100 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार करने वाले पहले बॉलीवुड एक्टर हो गए हैं.  

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

शाहरुख खान की पठान को आदित्य चोपड़ा ने प्रोड्यूस किया है जबकि फिल्म के डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद हैं. फिल्म में शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण, जॉन अब्राहम डिम्पल कपाड़िया और आशुतोष राणा लीड रोल में हैं. शाहरुख खान ने चार साल बाद सिनेमाघरों में दस्तक दी है. उनके फैन्स बहुत ही बेसब्री के साथ उनकी फिल्म का इतंजार कर रहे थे. इसके बाद शाहरुख खान जवान और डंकी फिल्म में भी नजर आने वाले हैं.