Pathaan Box Office Collection Day 1: आ गया 'पठान' के पहले दिन का शुरुआती कलेक्शन, शाहरुख की लगने वाली है लॉटरी

Pathaan Box Office Collection Day 1: शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम की 'पठान' के पहले दिन की कमाई के शुरुआती आंकड़े आ गए हैं. जानें फिल्म ने कमाए कितने करोड़.

Pathaan Box Office Collection Day 1: आ गया 'पठान' के पहले दिन का शुरुआती कलेक्शन, शाहरुख की लगने वाली है लॉटरी

Pathaan Box Office Collection Day 1: जानें 'पठान' के की कितनी कमाई

नई दिल्ली :

शाहरुख खान के फैन्स ने किंग खान को ऐसा सरप्राइज दे दिया है जो उन्होंने सोचा भी नहीं था. शाहरुख खान की पठान आज रिलीज हो गई है. फिल्म को लेकर बायकॉट ट्रेंड भी चल रहा था. लेकिन देशभक्ति के रंग में रंगी एक्शन फिल्म को दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है. यही नहीं, फिल्म को अच्छे रिव्यू भी मिल रहे हैं. इस तरह सकारात्मकता का लहर पर सवारी करते हुए पठान के आगे तूफान की तरह बढ़ने की उम्मीद की जा रही है. इसी बीच फिल्म बिजनेस वेबसाइट सैकनिल्क के शुरुआती अनुमानों के मुताबिक फिल्म बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन 50 करोड़ से ज्यादा का बिजनेस कर सकती है. (पढ़ें पठान की फिल्म समीक्षा)

वेबसाइट के ट्विटर पेज के मुताबिक, 'पठान के पहले दिन के शुरुआती अनुमान के मुताबिक आंकड़े 52.50 करोड़ रुपये रह सकते हैं. जबकि ग्रॉस 62 करोड़ रुपये. अगर सिंगल स्क्रीन पर फिल्म उम्मीद से अच्छा करती है तो आंकड़े और ऊपर जा सकते हैं.' इस तरह शाहरुख खान ने अपनी स्टार पावर का इशारा बॉक्स ऑफिस पर दे दिया है. फिल्म बुधवार को रिलीज हुई है तो उसके पास पांच हैं, और इसे देखते हुए फिल्म के आंकड़ों के चौंकाने वाले रहने की उम्मीद जताई जा रही है. यही नहीं, 26 जनवरी को भी फिल्म के आंकड़े हैरान कर देने वाला आएंगे क्योंकि एडवांस बुकिंग अभी तक 26 करोड़ रुपये के करीब पहुंच चुकी है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस तरह शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम की फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर वह करिश्मा कर दिखाया है जिसका लंबे समय से इंतजार हो रहा था. पठान फिल्म को सिद्धार्थ आनंद ने डायरेक्ट किया है.

Featured Video Of The Day

अभिनेता रणवीर सिंह मुंबई एयरपोर्ट पर हुए स्पॉट