परिणीति चोपड़ा ने गाया बहन प्रियंका चोपड़ा पर फिल्माया गाना तो फैंस बोले- ‘सुकून देने वाली आवाज’

परिणीति चोपड़ा एक्ट्रेस ही नहीं, सिंगर भी हैं, उन्होंने अपनी सिंगिंग का एक और वीडियो शेयर किया है. वीडियो को उनके फैंस और फ्रेंड्स से खूब प्यार मिल रहा है. एक्ट्रेस टैलेंट शो हुनरबाज में जज हैं. परफॉर्मेंस के लिए परिणीति ने एक गाना चुना जो उनकी कजिन प्रियंका चोपड़ा पर फिल्माया गया था.

परिणीति चोपड़ा ने गाया बहन प्रियंका चोपड़ा पर फिल्माया गाना तो फैंस बोले- ‘सुकून देने वाली आवाज’

वीडियो में सुनें परिणीति चोपड़ा का गाना

नई दिल्ली :

परिणीति चोपड़ा एक्ट्रेस ही नहीं, सिंगर भी हैं, उन्होंने अपनी सिंगिंग का एक और वीडियो शेयर किया है. वीडियो को उनके फैंस और फ्रेंड्स से खूब प्यार मिल रहा है. एक्ट्रेस टैलेंट शो हुनरबाज में जज हैं. परफॉर्मेंस के लिए परिणीति ने एक गाना चुना जो उनकी कजिन प्रियंका चोपड़ा पर फिल्माया गया था. एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम हैंडल पर वीडियो शेयर करते हुए लिखा, "आआह मैं और सिंगिंग. जो मुझे सबसे ज्यादा पसंद है, उसे करने में बहुत मजा आता है! और इस बार आपके साथ @nehabhasin4u. हमें इसे और अधिक बार करना चाहिए! " उन्होंने गाने को नेहा का साथ गाया. 

वीडियो की शुरुआत परिणीति ने 2008 की फिल्म फैशन का एक गाना 'कुछ खास' गाते हुए की. इस गाने को  प्रियंका चोपड़ा और अर्जन बाजवा पर फिल्माया गया था. प्रियंका और अर्जन के अलावा, मधुर भंडारकर के निर्देशन में बनी इस फिल्म में कंगना रनौत, मुग्धा गोडसे, हर्ष छाया, समीर सोनी, सुचित्रा पिल्लई लीड रोल में थे. 

इस एपिसोड में वाइन कलर सीक्विन ड्रेस पहने परिणीति ने नेहा भसीन के साथ गाने से पहले अकेले गाया था.  परिणीति के वीडियो पर एक्ट्रेस नेहा धूपिया ने भी कमेंट की है. उन्होंने कमेंट में लिखा, "उफ्फ! लवली (रेड दिल इमोजी के साथ) आप दोनों @parineetichopra @nehabhasin4u." सबा अली खान ने दिल का इमोजी के साथ लिखा, "शानदार,". एक फैन ने लिखा, वाह. आपकी आवाज बहुत सुकून देने वाली है,  जबकि एक अन्य ने लिखा, कितना मधुर. 

वहीं परिणीति ने गायक कुमार शानू के साथ एक युगल गाना गाया, जब वह हुनरबाज में गेस्ट जज के रूप में आए. उन्होंने 1999 की फिल्म हम दिल चुके सनम से 'आंखों की गुस्ताखियां गाया'. उन्होंने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, "क्या मैं सच में कुमार शानू के साथ युगल गीत गा रही हूं?  मुझे विश्वास नहीं होता."

ये भी देखें :टाइगर श्रॉफ और तारा सुतारिया की शानदार केमिस्ट्री ने जीता दिल

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com