धर्मेंद्र-जितेंद्र के साथ नजर आईं बेबी पिंकी अब हो गई हैं गुमनाम, जानें आज क्या कर रही ये क्यूट बच्ची

फिल्म परिचय 5 अनाथ बच्चों की कहानी थी. उन 5 बच्चों के बीच ये क्यूट सी बच्ची दर्शकों का ध्यान खींचने में कामयाब रही. इस बच्ची का नाम था बेबी पिंकी. जो उस फिल्म के बाद और भी कई फिल्मों में नजर आईं.

धर्मेंद्र-जितेंद्र के साथ नजर आईं बेबी पिंकी अब हो गई हैं गुमनाम, जानें आज क्या कर रही ये क्यूट बच्ची

कहां है बेबी पिंकी

नई दिल्ली :

हिंदी फिल्मों के जंपिंग जैक जितेंद्र की साल 1972 में एक फिल्म आई थी जिसका नाम था परिचय. इस फिल्म में जितेंद्र के अलावा थे जया बच्चन, प्राण और संजीव कुमार. इन दिग्गज सितारों के बीच एक प्यारी सी बच्ची भी फिल्म में नजर आई थीं. फिल्म 5 अनाथ बच्चों की कहानी थी. उन 5 बच्चों के बीच ये क्यूट सी बच्ची दर्शकों का ध्यान खींचने में कामयाब रही. इस बच्ची का नाम था बेबी पिंकी. जो उस फिल्म के बाद और भी कई फिल्मों में नजर आईं. हिंदी सिनेमा के 70 और 80 के दशक में बेबी पिंगी चाइल्ड आर्टिस्ट के तौर कई फिल्मों में दिखीं लेकिन फिर अचानक वो पर्दे से गायब हो गईं.

अब कहां है ये क्यूट बच्ची.

बेबी पिंकी का असली नाम प्रियंका त्रिवेदी बताया जाता है, जो परिचय के अलावा दाग, जादू टोना, अपना बना लो, झूठा सच, जख्मी, मालिक समेत कई फिल्मों में दिखाई दीं. लेकिन उम्र बढ़ने के साथ साथ उनकी स्क्रीन प्रेजेंस कम होती गई और फिर उन्हें पर्दे पर किसी ने नहीं देखा. बताया जाता है कि अब बेबी पिंकी पुणे में रहती हैं. उन्होंने अरूण शेट्टी नाम के शख्स से शादी की है. और उनका एक बेटा एलन शेट्टी है. बेबी पिंकी यानी कि प्रियंका त्रिवेदी का ताल्लुक म्यूजिक डायरेक्टर सलिल चौधरी से बताया जाता रहा है. जिनकी वो पोती और एक्टर सुधीर चौधरी की भतीजी भी बताई जाती हैं. हालांकि ये कभी कंफर्म नहीं हो सका.

1985 के बाद नहीं आईं नजर

बेबी पिंकी उर्फ प्रियंका त्रिवेदी का जन्म हुआ था 30 नवंबर 1964 को. फिल्म परिचय से उनका प्यारा सा करियर शुरू हुआ. जिसमें वो कई बड़े सितारों की बेटी या छोटी बहन के रूप में नजर आईं. कुछ फिल्मों में उनका नाम बेबी पिंकी तो कुछ में बेबी गीता बताया जाता रहा. बेबी पिंक काफी फिल्मों में एक्टिव रहीं. लेकिन आखिरी बार पर्दे पर साल 1985 में ही नजर आईं. इस साल के बाद आई फिल्मों में कभी उनको नहीं देखा गया.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com