गीता बसरा ने दिया बेटे को जन्म, पति हरभजन सिंह ने पोस्ट शेयर कर दी जानकारी

गीता बसरा और हरभजन सिंह ने अपने दूसरे बेटे का स्वागत किया है, जिसकी जानकारी हरभजन सिंह ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर कर दी है.

गीता बसरा ने दिया बेटे को जन्म, पति हरभजन सिंह ने पोस्ट शेयर कर दी जानकारी

गीता बसरा और हरभजन सिंह ने किया बेटे का स्वागत

नई दिल्ली:

बॉलीवुड अभिनेत्री गीता बसरा और उनके पति हरभजन सिंह ने अपने दूसरे बच्चे का स्वागत किया है. गीता बसरा के पति हरभजन सिंह ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट के साथ ये खबर फैन्स के साथ साझा की है. जिसमें उन्होंने लिखा है 'एक बच्चे के साथ धन्य'. अपने बच्चे के अनाउंसमेंट पोस्ट में हरभजन सिंह ने आगे लिखा है 'हमारे दिल भरे हुए हैं, हमारा जीवन पूरा है, गीता और बच्चा दोनों स्वस्थ हैं'. वहीं हरभजन सिंह और गीता बसरा ने कहा कि, 'हम सभी खुशी से अभिभूत हैं और अपने सभी शुभचिंतकों को उनके निरंतर प्यार और समर्थन के लिए आभार व्यक्त करना चाहते हैं'

गीता बसरा और हरभजन सिंह ने दिया बेटे को जन्म

पिछले महीने गीता बसरा ने अपने सरप्राइज गोद भराई की कुछ प्यारी तस्वीरें फैन्स के साथ शेयर की थी. जिसके साथ गीता भसरा ने कैप्शन में लिखा था 'कितना सुंदर और प्यारा आभासी गोद भराई आश्चर्य है! पता नहीं मैं आप सभी के बिना क्या करूंगी, लेकिन आप सभी ने मुझे इतना खास महसूस कराया और मुझे ऐसे समय में खुश किया जब आप एक-दूसरे को याद करते हैं अधिकांश लोग ऐसे पलों को एक साथ नहीं मना पाते थे और कई विशेष समारोहों से चूक जाते थे'. अब उन्होंने अपने बेटे के जन्म की घोषणा की है. उनके दोस्त और फैन्स लगातर उन्हें बधाइयां दे रहे हैं.


गीता बसरा का करियर

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बता दें, गीता बसरा ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत 2006 की फिल्म 'दिल दिया है' से की थी. उन्होंने 'द ट्रेन' और 'जिला गाजियाबाद' जैसी फिल्मों में अभिनय किया है. उन्हें आखिरी बार पंजाबी फिल्म 'लॉक' में देखा गया था. वहीं गीता बसरा और हरभजन सिंह ने साल 2015 में शादी करली थी. 2016 में इस जोड़े ने बेटी हिनाया को जन्म दिया था और अब उन्होंने एक बेटे का स्वागत किया है.