पंकज त्रिपाठी की इकलौती बेटी आशी त्रिपाठी के आगे फेल हैं सभी बॉलीवुड एक्ट्रेस, वायरल हुई PHOTO तो फैंस के उड़ गए होश

IIFA अवार्ड्स 2022 में पंकज त्रिपाठी अपनी बेटी आशी और पत्नी मृदुला के साथ पहुंचे थे. यहां से जब उनकी बेटी की तस्वीरें सामने आईं तो लोग उनकी खूबसूरती पर फिदा हो गए.

पंकज त्रिपाठी की इकलौती बेटी आशी त्रिपाठी के आगे फेल हैं सभी बॉलीवुड एक्ट्रेस, वायरल हुई PHOTO तो फैंस के उड़ गए होश

वायरल हुई पंकज त्रिपाठी की बेटी आशी की तस्वीरें

नई दिल्ली :

पंकज त्रिपाठी आज के समय में बॉलीवुड के नंबर 1 अभिनेता हैं. पंकज त्रिपाठी ने फिल्मों में अपने दमदार अभिनय से लोगों का दिल जीत लिया है. पंकज त्रिपाठी एक ऐसे अभिनेता हैं, जिन्हें बच्चे से लेकर बूढ़े तक पसंद करते हैं. हाल ही में पंकज त्रिपाठी की फिल्म 'शेरदिल: द पीलीभीत सागा' का ट्रेलर रिलीज हुआ है, जिस पर लोग जमकर प्यार बरसा रहे हैं. पंकज त्रिपाठी के बारे में लोग अधिक से अधिक जानना चाहते हैं. अगर आप भी पंकज त्रिपाठी के फैन हैं तो आज की इस पोस्ट में हम आपको उनकी पर्सनल लाइफ के बारे में बताने जा रहे हैं. क्या आप जानते हैं पंकज त्रिपाठी की बेटी आशी त्रिपाठी खूबसूरती के मामले में बॉलीवुड अभिनेत्रियों को कड़ी टक्कर देती हैं?

जी हां, पंकज त्रिपाठी की बेटी का नाम आशी त्रिपाठी है. 45 साल के पंकज त्रिपाठी ने साल 2004 में मृदुला से शादी की थी. मृदुला से उन्हें एक बेटी आशी हैं, जो दिखने में बेहद खूबसूरत हैं. IIFA अवार्ड्स 2022 में पंकज त्रिपाठी अपनी बेटी आशी और पत्नी मृदुला के साथ पहुंचे थे. यहां से जब उनकी बेटी की तस्वीरें सामने आईं तो लोग उनकी खूबसूरती पर फिदा हो गए. वे पंकज त्रिपाठी की बेटी आशी त्रिपाठी की खूबसूरती की तारीफ करने से खुद को रोक नहीं पाए. पंकज त्रिपाठी की बेटी की जो फोटो सामने आई है, उसमें वे अपने पिता और मां के साथ आइफा अवार्ड्स में नजर आ रही हैं. IIFA में पंकज त्रिपाठी की बेटी रॉयल ब्लू कलर का गाउन पहनकर पहुंची थीं. इस दौरान उन्होंने अपनी सादगी से लोगों का दिल जीत लिया. 

पंकज त्रिपाठी की बेटी आशी को रॉयल ब्लू कलर के गाउन में तो मां को ब्लैक साड़ी में स्पॉट किया गया. लोग आशी की सादगी और उनकी खूबसूरती पर अपना दिल हार बैठे. एक सोशल मीडिया यूजर ने फोटो पर कमेंट करते हुए लिखा, "क्या प्रिटी लुकिंग फैमिली है", तो एक अन्य ने लिखा, "मुझे तो मालूम ही नहीं था कि पंकज सर की इतनी प्यारी बेटी है". तो आपको कैसी लगीं पंकज त्रिपाठी की बेटी आशी त्रिपाठी? हमें कमेंट कर जरूर बताएं. 

इसे भी देखें :राधिका मर्चेंट की अरंगेत्रम सेरेमनी में पहुंचे सलमान खान

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com