विज्ञापन
Story ProgressBack

पंचायत के इस एक्टर ने धोए थे सैफ अली खान और करीना कपूर की शादी में बर्तन, बयां की रुला देने वाले स्ट्रगल की कहानी

आपको बता दें कि दूल्हे का किरदार आसिफ खान ने प्ले किया था और यही आसिफ खान अपने स्ट्रगल के दिनों में बॉलीवुड की चर्चित स्टार वैडिंग में वेटर का काम भी कर चुके हैं.

Read Time: 3 mins
पंचायत के इस एक्टर ने धोए थे सैफ अली खान और करीना कपूर की शादी में बर्तन, बयां की रुला देने वाले स्ट्रगल की कहानी
आसिफ खान ने धोए थे सैफ और करीना की शादी में बर्तन
नई दिल्ली:

वेब सीरीज पंचायत का पार्ट 3 दमदार सक्सेस हासिल कर रहा है. पिछले दो सीजन की तरह तीसरे सीजन ने भी लोगों का दिल जीत लिया है. फुलेरा गांव के सचिव जी के साथ साथ इस सीरीज के सभी किरदार लोगों के दिलों पर छाप छोड़ने में सफल रहे हैं. आपको याद होगा कि सीरीज में फुलेरा गांव में बारात लेकर आए दूल्हा जी भी अपनी एक्टिंग के दम पर काफी पॉपुलर हो गए थे. दूल्हे का डायलॉग गजब बेज्जती है यार..लोगों की जुबान पर चढ़ गया था. आपको बता दें कि दूल्हे का किरदार आसिफ खान ने प्ले किया था और यही आसिफ खान अपने स्ट्रगल के दिनों में बॉलीवुड की चर्चित स्टार वैडिंग में वेटर का काम भी कर चुके हैं.

सैफ करीना की शादी में धोए थे बर्तन

अमेजन प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम होने वाले पंचायत में दूल्हा बने आसिफ खान ने शानदार काम किया है. आसिफ खान की एक्टिंग की तारीफ हर जगह हो रही है. पहले दो सीजन में खडूस दामाद बने आसिफ ने तीसरे सीजन में अपनी अच्छाई से लोगों का दिल जीत लिया. एक इंटरव्यू के दौरान आसिफ खान ने अपने स्ट्रगल के दिनों की बात करते हुए कहा था कि जब वो मुंबई में काम पाने की जद्दोजहद में थे तो पेट भरने के लिए वो वेटर का काम करते थे और उन्होंने सैफ अली खान और करीना कपूर खान की शादी में भी बतौर वेटर काम किया था. शुरुआत में आसिफ को यह कहकर रिजेक्ट कर दिया जाता था कि वह हीरो मटेरियल नहीं हैं. 

कई फिल्मों में भी काम कर चुके हैं आसिफ खान  

आसिफ ने एक इंटरव्यू में कहा कि जब मैं मुंबई आया तो काफी स्ट्रगल करना पड़ा. रहने खाने का खर्च निकालने के लिए आसिफ ने कई होटलों में वेटर का काम भी किया और उस दौरान वो बर्तन तक साफ किया करते थे 2012 में जब सैफ अली खान और करीना कपूर खान की शादी हुई तो उनका रिसेप्शन होटल ताज में हुआ. संयोग से उस वक्त आसिफ होटल ताज में ही वेटर का काम करते थे. जब उनको पता चला कि होटल में सैफ और करीना का रिसेप्शन हो रहा है तो उन्होंने अपने मैनेजर से पूछा कि क्या वो अपने फेवरेट स्टार को देखने जा सकते हैं. तब मैनेजर ने मना कर दिया और आसिफ बुझे मन से बर्तन साफ करने लगे. उस दिन उन्होंने तय किया कि चाहे कुछ भी हो जाए, वो अपना एक्टर बनने का सपना हमेशा जिंदा रखेंगे.

आपको बता दें कि छह साल की मेहनत के बाद आसिफ को कई फिल्मों में छोटे मोटे रोल मिलने लगे थे. जूनियर आर्टिस्ट के तौर पर आसिफ सलमान खान की फिल्म रेडी, ऋतिक रोशन की फिल्म अग्निपथ में काम कर चुके हैं. अक्षय कुमार की फिल्म टॉयलेट एक प्रेम कथा में भी आसिफ दिखे थे. लेकिन इन फिल्मों में काम करने के बावजूद आसिफ को असली सफलता और फेम पंचायत से ही मिली.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
आमिर खान के भाई को लगी इस चीज की लत, सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर कर खुद बताया
पंचायत के इस एक्टर ने धोए थे सैफ अली खान और करीना कपूर की शादी में बर्तन, बयां की रुला देने वाले स्ट्रगल की कहानी
शाहरुख-सलमान के हमशक्ल को जाएंगे भूल जब देखेंगे कादर खान का ये हमशक्ल, वीडियो देख फैंस भी बोले- सेम टू सेम कॉपी
Next Article
शाहरुख-सलमान के हमशक्ल को जाएंगे भूल जब देखेंगे कादर खान का ये हमशक्ल, वीडियो देख फैंस भी बोले- सेम टू सेम कॉपी
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;