WC 2023: Australia की जीत पर फिल्मी स्टाइल में कुछ ऐसे नाचे Pakistan के लोग, वीडियो देख फैंस कहेंगे- बेगानी शादी में अब्दुल्ला दीवाना

ICC World Cup 2023 AUS Vs AFG: ऑस्ट्रेलिया और अफगानिस्तान के मैच पर लोगों के खूब रिएक्शन सामने आए हैं. इसी बीच एक वीडियो सामने आया है, जो पाकिस्तान के पेशेवर का बताया जा रहा है.

WC 2023: Australia की जीत पर फिल्मी स्टाइल में कुछ ऐसे नाचे Pakistan के लोग, वीडियो देख फैंस कहेंगे- बेगानी शादी में अब्दुल्ला दीवाना

AUS vs AFG वर्ल्डकप 2023 में ऑस्ट्रेलिया की जीत पर नाचे लोग

नई दिल्ली:

ICC World Cup 2023: वर्ल्ड कप 2023 चल रहा है, जिसका क्रेज केवल भारत में ही नहीं दुनियाभर में देखने को मिल रहा है. इसी बीच हाल ही में ऑस्ट्रेलिया और अफगानिस्तान  (Australia Vs Afghanistan) के मैच ने दर्शकों को बातें करने को मजबूर कर दिया. दरअसल, ऑस्ट्रेलिया के खिलाड़ी ग्लेन मैक्सवेल (Glenn Maxwell) का दोहरे शतक  (Double Century) ने केवल क्रिकेट के इतिहास में ही नहीं फैंस के दिलों में भी अपना नाम दर्ज कर दिया है. वहीं ऑस्ट्रेलिया की जीत और अफगानिस्तान की हार देख फैंस के खूब रिएक्शन देखने को मिला. इसी बीच एक वीडियो सामने आया, जो पाकिस्तान (Pakistan) के पेशेवर का बताया जा रहा है. क्लिप में लोगों को थाली पीटते और डांस करते हुए देखा जा सकता है. 

ग्लैन मैक्सवेल का दोहरा शतक, ऑस्ट्रेलिया की अफगानिस्तान पर जीत

मातिन खान के नाम से एक यूजर के एक्स अकाउंट पर वीडियो शेयर किया गया है, जिसके कैप्शन में लिखा गया. #AUSvsAFG: पाकिस्तान के पेशावर के होटलों में छात्र ऑस्ट्रेलिया की जीत का जश्न मना रहे हैं. वीडियो की बात करें तो लोगों का शोर देखने को मिल रहा है.जबकि कुछ लोग डांस करते हुए दिख रहे हैं. वहीं एक शख्स थाली पीटता हुआ नजर आ रहा है. 

अफगानिस्तान पर ऑस्ट्रेलिया की जीत, पाकिस्तानी फैन्स का यूं आया रिएक्शन

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस वीडियो को देखने के बाद फैंस रिएक्शन देते हुए नजर आ रहे हैं. वहीं एक यूजर ने तो पाकिस्तान को उनकी हार की याद दिला दी है कि अफगानिस्तान ने पाकिस्तान को 8 विकेट से हराया था. गौरतलब है कि मैक्सवेल वनडे वर्ल्ड कप में दोहरा शतक लगाने वाले दुनिया के इकलौते बल्लेबाज बन गए हैं. जबकि मैक्सवेल अपनी पारी के दौरान चोटिल भी थे. लेकिन उन्होंने हिम्मत नहीं हारी और एक ऐसी पारी खेली जो क्रिकेट का इतिहास बन गई.