फिरंगी सिंगर ने 'पुष्पा' के 'ऊ अंटावा' गाने को गाया इस अंदाज में, देखने के बाद आप भी नहीं कर पाएंगे यकीन

सोशल मीडिया पर यह वीडियो धड़ल्ले से वायरल हो रहा है, जिसमें एक अंग्रेजी सिंगर 'ऊ अंटावा' गाने को बिल्कुल प्रोफेशनल की तरह गाती हुई दिख रही हैं.

फिरंगी सिंगर ने 'पुष्पा' के 'ऊ अंटावा' गाने को गाया इस अंदाज में, देखने के बाद आप भी नहीं कर पाएंगे यकीन

इस सिंगर ने गाया पुष्पा फिल्म का ओ अंटावा गाना

नई दिल्ली :

 हाल ही में रिलीज हुई 'पुष्पा' फिल्म को लोगों ने काफी पसंद किया था. इस फिल्म ने सफलता के सभी रिकार्ड्स तोड़ दिए थे. अल्लू अर्जुन और रश्मिका की जोड़ी पर फैन्स ने भरपूर प्यार बरसाया था. इतना ही नहीं, फिल्म के सभी गाने भी हिट हुए थे. खासकर 'ऊ अंटावा' गाना सुपर डुपर हिट हो गया था और लोग आज भी इसे सुनना पसंद करते हैं. इस गाने में सामंथा रुथ प्रभु ने अपनी अदाओं से बिजलियां गिराई थी. ऐसे में अब इस पॉपुलर गाने को डच की जानी-मानी सिंगर एमी हीस्टर्स ने भी गाया है. 

एमा हीस्टर्स ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर 'ऊ अंटावा' गाने का वीडियो शेयर किया है, जिस पर भारतीय फैन्स भी जमकर प्यार बरसा रहे हैं. एमा ने जिस तरह से इस गाने को गाया है, उसे सुनने के बाद आप यकीन नहीं करेंगे कि कोई हॉलीवुड सिंगर भी इस तरह से गा सकता है. एमा हीस्टर्स के इस गाने को सुनने के बाद आप इसके ओरिजिनल सिंगर को भूल जाएंगे. यूजर्स वीडियो के सामने आने के बाद इस पर अपने अलग-अलग रिएक्शन दे रहे हैं. 

एक भारतीय यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा है, "क्या प्रोफेशनल तरीके से गाया है". तो एक अन्य यूजर लिखते हैं, "ये तो ओरिजिनल से भी बेस्ट था". वहीं एक अन्य ने लिखा है, "बिल्कुल तेलुगू सॉन्ग की तरह गाया है. इतनी तो मुझे भी नहीं आती". कुल मिलाकर लोग एमा हीस्टर्स की इतनी शानदार सिंगिंग को देख हैरान हैं और साथ ही यकीन नहीं कर पा रहे कि कोई विदेशी भी इस गाने को इतनी परफेक्शन के साथ गा सकता है.

ये भी देखें: मुंबई: अभिनेत्री दिशा पटानी आईं नजर, मैंचिंग क्रॉप टॉप के साथ बैगी पैंट्स में दिखीं

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com