नोरा फतेही ने खास अंदाज में की वीकेंड की शुरुआत, बेड पर खड़े होकर यूं किया डांस... देखें VIDEO

नोरा फतेही (Nora Fatehi) का यह डांस वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. फैन्स अब इस पर खूब रिएक्शन दे रहे हैं.

नोरा फतेही ने खास अंदाज में की वीकेंड की शुरुआत, बेड पर खड़े होकर यूं किया डांस... देखें VIDEO

नोरा फतेही (Nora Fatehi) ने किया जमकर डांस

खास बातें

  • नोरा फतेही की ग्लैमरस फोटो हुई वायरल
  • नोरा फेतही ने विकेंड पर किया स्पेशल डांस
  • नोरा फतेही इस विकेंड करने जा रही हैं कुछ खास शेयर किया वीडियो
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस और डांसर नोरा फतेही (Nora Fatehi) अपने जबरदस्त डांस मूव्स की वजह से अकसर सुर्खियों में रहती हैं. हाल ही में नोरा फतेही (Nora Fatehi) का एक डांस वीडियो ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है. दरअसल, नोरा का यह वीकेंड स्पेशल वीडियो है. क्योंकि नोरा इसमें अपने वीकेंड की शुरुआत कुछ खास अंदाज करती दिख रही हैं. इस वीडियो में नोरा जिस बिंदास तरीके से अपने बेड पर जंप करते हुए डांस कर रही हैं उसे देखकर यह कहना गलत नहीं होगा कि एक्ट्रेस ने इस वीकेंड कुछ स्पेशल प्लान किया है साथ ही बैकग्राउंड में बज रहा गाना 'आइ एम सुपर एक्साइटेड' ने इस वीडियो में चार चांद लगा दिया है. एक्ट्रेस का यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है और फैंस खूब कमेंट भी कर रहे हैं. 

Me waking up knowing it's the weekend...

A post shared by Filmfare (@filmfare) on

नोरा फतेही (Nora Fatehi) के इस वीडियो में उनका डांस वाकई तारीफ के लायक है. वीडियो में नोरा फतेही के डांस स्टेप और उनके डांस मूव्स, दोनों ही कमाल के लग रहे हैं. एक्ट्रेस का यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब धमाल मचा रहा है. खास बात तो यह है कि अब तक इस वीडियो को 10 हजार से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. इसके साथ ही वीडियो पर कमेंट्स का सिलसिला भी जारी है. बता दें कि यह पहली बार नहीं है जब नोरा फतेही ने अपने डांस से इस कदर लोगों का ध्यान खींचा हो.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

नोरा फतेही (Nora Fatehi) हाल ही में सोनी टीवी के शो इंडियाज बेस्ट डांसर में बतौर जज नजर आई थीं. शो में उनके आने से उसकी टीआरपी भी काफी बढ़ गई थी. हालांकि, नोरा फतेही इंडियाज बेस्ट डांसर में मलाइका अरोड़ा की जगह पर आई थीं. ऐसे में मलाइका की वापसी के बाद उन्हें शो को छोड़कर भी जाना पड़ा. एक्ट्रेस जल्द ही फिल्म भुज द प्राइड ऑफ इंडिया में भी नजर आ सकती हैं. ऐसा माना जा रहा है कि इस फिल्म में भी नोरा फतेही अपने डांस से धमाल मचाती हुई दिखाई देंगी. एक्ट्रेस आखिरी बार स्ट्रीट डांसर 3डी में नजर आई थीं जिसमें वरूण धवन और श्रद्धा कपूर मुख्य किरदार में थे.