सुष्मिता सेन के 'दिलबर' रीमेक में जॉन अब्राहम संग थिरकती नजर आएंगी नोरा फतेही

नोरा साल 1990 के दशक की फिल्म 'सिर्फ तुम' के गाने 'दिलबर' के रीमेक में जॉन के साथ नजर आएंगी जिसे सुष्मिता सेन और संजय कपूर पर फिल्माया गया था.

सुष्मिता सेन के 'दिलबर' रीमेक में जॉन अब्राहम संग थिरकती नजर आएंगी नोरा फतेही

जॉन अब्राहम के साथ 'दिलबर' के रीमेक में थिरकती नजर आएंगी नोरा फतेही

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस नोरा फतेही अभिनेता जॉन अब्राहम के साथ फिल्म 'सत्यमेव जयते' में एक गाने पर थिरकती नजर आएंगी. नोरा साल 1990 के दशक की फिल्म 'सिर्फ तुम' के गाने 'दिलबर' के रीमेक में जॉन के साथ नजर आएंगी जिसे सुष्मिता सेन और संजय कपूर पर फिल्माया गया था. नोरा ने ट्वीट कर कहा, "आपके लिए एक शानदार गाना आने वाला है! मैंने जॉन के साथ 1990 दशक के शानदार गीत 'दिलबर' की शूटिंग खत्म की है. मैं बहुत उत्साहित हूं. मुझे लग रहा है कि यह आपको पसंद आएगा." 

प्रैक्टिस के बिना अवॉर्ड शो के स्टेज पर उतरीं एक्ट्रेस, बैली डांस से चौंकाया; देखें Video


फिल्म के निर्देशक मिलाप जावेरी ने फिल्म की टीम की एक तस्वीर साझा की है. इसके कैप्शन में जावेरी ने लिखा, "फिल्म 'सत्यमेव जयते' की शूटिंग का आखिरी दिन. 'दिलबर' गाना, 15 अगस्त." 
Viral Video: बाहुबली और Bigg Boss फेम ये एक्ट्रेस कर रही हैं पोल डांस की प्रैक्टिस, बड़े धमाल की है तैयारी

'सत्यमेव जयते' में धुआंधार एक्शन और दमदार डायलॉग होंगे. यह फिल्म भूषण कुमार के टी-सीरीज और निखिल आडवाणी के एम्मे एंटरटेंमेंट के बैनर तले बन रही है. फिल्म 19 सितंबर 2008 की वास्तविक घटना पर आधारित है, जब दिल्ली के बाटला हाउस में इंडियन मुजाहिद्दीन (आईएम) के आतंकवादियों के खिलाफ अभियान चलाया गया था. 
 

(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com