नोरा फतेही ने 'नदियों पार' सॉन्ग पर किया ऐसा डांस, Video देख फैंस बोले- She Killed It

नोरा फतेही (Nora Fatehi) का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें वह जबरदस्त अंदाज में 'नदियों पार' सॉन्ग पर डांस करती हुई दिखाई दे रही हैं.

नोरा फतेही ने 'नदियों पार' सॉन्ग पर किया ऐसा डांस, Video देख फैंस बोले- She Killed It

नोरा फतेही (Nora Fatehi) ने जबरदस्त अंदाज में किया डांस

खास बातें

  • नोरा फतेही ने 'नदियों पार' सॉन्ग पर किया जबरदस्त डांस
  • एक्ट्रेस के वीडियो देख तारीफें करते नहीं थक रहे हैं फैंस
  • नोरा फतेही का वीडियो खूब हो रहा है वायरल
नई दिल्ली:

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस नोरा फतेही (Nora Fatehi) ने अपने डांस से लोगों का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ी है. नोरा फतेही अकसर अपने डांस और अंदाज से बॉलीवुड की फिल्मों में तो धमाल मचाती ही हैं, साथ ही वह सोशल मीडिया पर भी चर्चा में बनी रहती हैं. नोरा फतेही का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें वह जबरदस्त अंदाज में 'नदियों पार' सॉन्ग पर डांस करती हुई दिखाई दे रही हैं. वीडियो में एक्ट्रेस के डांस मूव्स और एक्सप्रेशंस भी कमाल के लग रहे हैं. 

नोरा फतेही (Nora Fatehi) के इस वीडियो को फिल्मफेयर ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है, जिसे अभी तक 71 हजार से भी ज्यादा बार लाइक किया जा चुका है. वीडियो में नोरा फतेही नदियों पार सॉन्ग पर जबरदस्त अंदाज में थिरकती हुई दिखाई दे रही हैं. ग्रे आउटफिट में एक्ट्रेस का लुक भी तारीफ के लायक लग रहा है. उनके इस डांस वीडियो को लेकर फैंस भी उनकी तारीफें करते नहीं थक रहे हैं. बता दें कि इसके अलावा नोरा फतेही ने अपनी परफॉर्मेंस से भी शो में चार चांद लगा दिया था. उन्होंने गर्मी सॉन्ग से लेकर 'नाच मेरी रानी' सॉन्ग पर जबरदस्त अंदाज में डांस किया.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

नोरा फतेही (Nora Fatehi) के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह आखिरी बार 'छोड़ देंगे' वीडियो सॉन्ग में नजर आई थीं, जिसमें उनकी एक्टिंग के साथ-साथ उनके डांस ने भी धमाल मचाकर रख दिया था. इससे पहले नोरा फतेही सॉन्ग 'नाच मेरी रानी' में भी दिखाई दी थीं, जिसने लोगों का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ी थी. नोरा फतेही के फिल्मों की बात करें तो वह जल्द ही 'भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया' में भी नजर आने वाली हैं.