नोरा फतेही के 'पपेटा' सॉन्ग के सेट से अनदेखा Video आया सामने, यूं मस्ती में झूमती नजर आईं एक्ट्रेस

Nora Fatehi Video: नोरा फतेही का एक अनदेखा वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो में एक्ट्रेस अपने दोस्तों संग मस्ती करती नजर आ रही हैं.

नोरा फतेही के 'पपेटा' सॉन्ग के सेट से अनदेखा Video आया सामने, यूं मस्ती में झूमती नजर आईं एक्ट्रेस

Nora Fatehi Video: नोरा फतेही का वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • नोरा फतेही का डांस वीडियो हुआ वायरल
  • 'पपेटा सॉन्ग' के सेट का दौरान का अनदेखा वीडियो हुआ रिलीज
  • एक्ट्रेस ने शेयर किया वीडियो
नई दिल्ली:

बॉलीवुड की डांसिंग गर्ल नोरा फतेही (Nora Fatehi) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. उनके डांस वीडियो अकसर इंटरनेट पर वायरल होते रहते हैं. एक बार फिर नोरा फतेही (Nora Fatehi Video) अपने डांस वीडियो को लेकर सुर्खियों में है. यह वीडियो एक्ट्रेस के सुपरहिट सॉन्ग 'पपेटा (Papeta Song)' की शूटिंग के दौरान का है. इस वीडियो में नोरा अपने दोस्तों के साथ जमकर मस्ती करती नजर आ रही हैं. वीडियो को नोरा फतेही ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर किया है. एक्ट्रेस इस वीडियो में पूरी मस्ती में नजर आ रही हैं और साथ ही 'शुगर डैडी (Sugar Daddy)' सॉन्ग पर डांस भी कर रही है.

Commando 3 Box Office Collection Day 4: विद्युत जामवाल की 'कमांडो 3' ने चौथे दिन किया धमाल, कमाए इतने करोड़

नोरा फतेही (Nora Fatehi) के इस वीडियो पर फैन्स खूब कमेंट कर रहे हैं. अपने इस वीडियो को फैन्स के साथ शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा, 'यह ऊधम असली है, जब आप खुद का 'शुगर डैडी' एंथम बनाते हैं.' बता दें, नोरा फतेही का यह शूटिंग के दौरान का अनदेखा वीडियो आज उनके यूट्यूब चैनल पर रिलीज होने वाला है. नोरा के इस अनदेखे वीडियो को लेकर फैन्स में काफी एक्साइटमेंट है.

यो यो हनी सिंह का 'पियूं डट के' सॉन्ग हुआ रिलीज, YouTube पर वायरल हुआ वीडियो

नोरा फतेही (Nora Fatehi) हाल ही में सलमान खान की फिल्म 'भारत' में नजर आई थीं. इस फिल्म में कैटरीना कैफ ने भी मुख्य निभाई थी. नोरा फतेही वरुण धवन और श्रद्धा कपूर की डांस आधारित फिल्म 'स्ट्रीट डांसर (Street Dancer)' में भी नजर आएंगी.  नोरा फतेही का हाल ही में एक वीडियो सॉन्ग भी रिलीज हुआ था, जिसने खूब धूम मचाई थी. नोरा फतेही सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...