Nora Fatehi ने Dilbar सॉन्ग पर किया धमाकेदार डांस, एक्ट्रेस के स्टेप देख जज की आंखें भी रह गईं खुली- देखें Video

नोरा फतेही (Nora Fatehi) का हाल ही में एक वीडियो भी खूब वायरल हो रहा है, जिसमें वह जबरदस्त अंदाज में दिलबर सॉन्ग पर डांस करती हुई दिखाई दे रही हैं.

Nora Fatehi ने Dilbar सॉन्ग पर किया धमाकेदार डांस, एक्ट्रेस के स्टेप देख जज की आंखें भी रह गईं खुली- देखें Video

नोरा फतेही (Nora Fatehi) ने किया 'दिलबर सॉन्ग' पर धमाकेदार डांस

खास बातें

  • नोरा फतेही ने दिलबर सॉन्ग पर किया धमाकेदार डांस
  • एक्ट्रेस के डांस स्टेप ने जज को किया हैरान
  • नोरा फतेही का वीडियो हुआ वायरल
नई दिल्‍ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस नोरा फतेही (Nora Fatehi) ने अपने डांस से बॉलीवुड फिल्मों में धमाल मचाने में कोई कसर नहीं छोड़ी है. दिलबर सॉन्ग से लेकर गर्मी सॉन्ग तक नोरा फतेही ने हर गाने में अपने डांस से दर्शकों का खूब दिल जीता है. नोरा फतेही का डांस न केवल फिल्मों में बल्कि सोशल मीडिया पर भी हमेशा चर्चा का हिस्सा बना रहता है. एक्ट्रेस का हाल ही में एक वीडियो भी खूब वायरल हो रहा है, जिसमें वह जबरदस्त अंदाज में दिलबर सॉन्ग पर डांस करती हुई दिखाई दे रही हैं. नोरा फतेही के इस डांस वीडियो को इंडियाज बेस्ट डांसर के फैनपेज ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है, जिसे लोग खूब पसंद भी कर रहे हैं. 

????????????????????'???? ???????????????? ???????????????????????? - ???????????????????????????????? ???? ???????????????????????????? ???????????????????? - ???????????????? ???????????????????????? __________________________________ ???????????????????? ???????????? ???????????????? ???????????????????????????? ???????????????????????????????????????? __________________________________ ???????????????? ???????????????????? ???????????????????????????????? #indiasbestdancer #indias_best_dancer #sony #terencelewis #malaikaarora #bhartisingh #geetakapoor #haarshlimbachiyaa #norafatehi #pollkhol #abcd2 #abcd #streetdancer3d #danceplus #dancechampions #danceindiadance #danceplus5 #danceplus4 #dancedeewane2 #danceplus3 #danceindia #danceplus2 #dancedeewane #dance #danceshow

A post shared by India's Best Dancer ???? (@ibd.official) on

नोरा फतेही (Nora Fatehi) के इस डांस वीडियो में नजर आ रहा है कि गाने की हर एक बीट के साथ उनके स्टेप बखूबी मैच कर रहे हैं. नोरा फतेही के इस डांस को देखकर वहां मौजूद जज यानी गीता मां, मलाइका अरोड़ा और टेरेंस लेविस की आंखें भी हैरानी से खुली रह जाती हैं और वह भी नोरा फतेही की तारीफ करने से खुद को रोक नहीं पाते हैं. ब्लैक शिमर ड्रेस में नोरा फतेही के डांस के साथ-साथ उनका लुक भी काफी लाजवाब लग रहा है. बता दें कि इसके अलावा भी नोरा फतेही के कई डांस वीडियो ने सोशल मीडिया पर खूब धमाल मचाया था. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि नोरा फतेही (Nora Fatehi) ने आखिरी बार बॉलीवुड फिल्म 'स्ट्रीट डांसर' में अहम भूमिका निभाई थी. फिल्म में उनके 'गर्मी सॉन्ग (Garmi Song)' ने तो रिलीज होने से पहले ही धमाल मचाकर रख दिया. वहीं, अब जल्द ही एक्ट्रेस नोरा फतेही अजय देवगन के साथ फिल्म 'भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया' में नजर आएंगी. इस फिल्म में भी एक्ट्रेस अपने डांस से काफी धमाल मचाने वाली हैं. बॉलीवुड फिल्मों से इतर नोरा फतेही को टीवी शो 'बिग बॉस' और 'झलक दिखला जा' से भी खूब पहचान मिली है.