नोरा फतेही ने दिखाए जबरदस्त बैली डांस मूव्स, थ्रोबैक Video हुआ वायरल

नोरा फतेही (Nora Fatehi) का एक वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में एक्ट्रेस अपने जबरदस्त बैली डांस मूव्स दिखाती नजर आ रही हैं.

नोरा फतेही ने दिखाए जबरदस्त बैली डांस मूव्स, थ्रोबैक Video हुआ वायरल

नोरी फतेही (Nora Fatehi) का बैली डांस वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • नोरा फतेही का वीडियो हुआ वायरल
  • एक्ट्रेस ने किया बैली डांस
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है वीडियो
नई दिल्ली:

बॉलीवुड की डांसिंग क्वीन नोरा फतेही (Nora Fatehi) लॉकडाउन में भी अपने डांस और अंदाज से खूब सुर्खियां बटोर रही हैं. नोरा फतेही (Nora Fatehi Video) अपने बेहतरीन डांस मूव्स के लिए जानी जाती हैं. फिल्मों के साथ-साथ सोशल मीडिया पर भी उन्होंने अपने हुनर की जमकर छाप छोड़ी हुई है. आए दिन उनके डांस वीडियो इंटरनेट पर तहलका मचाते हैं. हाल ही में नोरा का एक वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में नोरा फतेही वरुण धवन (Varun Dhawan) के साथ मिलकर बैली डांस करती नजर आ रही हैं. बता दें, इन दोनों का यह वीडियो 'स्ट्रीट डांसर' की शूटिंग के दौरान का है. 


इस वीडियो में नोरा फतेही (Nora Fatehi) वरुण धवन को बैली डांस सिखाती नजर आ रही हैं. नोरा फतेही वरुण धवन के इस वीडियो पर फैन्स खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. नोरा और वरुण (Varun Dhawan) के इस वीडियो में बैली डांस करने के दौरान आखिर में 'स्ट्रीट डांसर' फिल्म की पूरी टीम ही आ जाती है और सब मिलकर खूब मस्ती भी करते हैं. 


नोरा फतेही (Nora Fatehi) उन बॉलीवुड एक्ट्रेस में से हैं, जो फिल्मों के साथ-साथ सोशल मीडिया पर भी खासी एक्टिव रहती हैं. नोरा फतेही के वर्क फ्रंट की बात करें तो हाल ही में बॉलीवुड फिल्म 'स्ट्रीट डांसर' में अहम भूमिका निभाई. इससे पहले वो सलमान खान की फिल्म 'भारत' में सुनील ग्रोवर के अपोजिट नजर आई थीं. नोरा फतेही ने बॉलीवुड में 'साकी-साकी', 'एक तो कम जिंदगानी', 'दिलबर' और 'कमरिया' से भी खूब धूम मचाई है. बता दें कि फिल्मों में आने से पहले एक्ट्रेस ने टीवी के धमाकेदार शो 'बिग बॉस' में भी खूब पहचान बनाई थी. एक्ट्रेस इन दिनों क्वारंटीन में हैं, लेकिन वह अपने फैंस से लगातार जुड़ी हुई हैं. अपनी फोटो और वीडियो शेयर कर नोरा फतेही फैंस में मौजूदगी दर्ज कराती हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com