Nora Fatehi ने पूछा 'मेरे साथ वेकेशन पर कौन आना चाहता है' तो फैन्स बोले- टिकट न भी मिले खड़े-खड़े ही आ जाएंगे

Nora Fatehi इस समय दुबई की सैर पर हैं. जहां से उन्होंने पूल की फोटो शेयर की है. लेकिन इस बीच उन्होंने अपनी अगली वेकेशन की तैयारियां शुरू कर दी हैं.

Nora Fatehi ने पूछा 'मेरे साथ वेकेशन पर कौन आना चाहता है' तो फैन्स बोले- टिकट न भी मिले खड़े-खड़े ही आ जाएंगे

नोरा फतेही कर रही हैं वेकेशन की तैयारी

नई दिल्ली :

नोरा फतेही डांस फ्लोर पर अपने डांस से फैंस को थिरकने को मजबूर कर देती हैं तो वहीं सोशल मीडिया पर अपनी फोटो और वीडियोज भी सुर्खियों में रहती हैं. वह इस समय दुबई की सैर पर हैं. जहां से उन्होंने पूल फोटो शेयर की है. नोरा ब्लैक स्विमसूट में नजर आ रही हैं. Nora Fatehi ने फोटो के कैप्शन में लिखा है,'मेरे साथ वेकेशन पर कौन आना चाहता है'. इस यूजर्स ने जवाब दिया है कि टिकट न भी मिले तो खड़े-खड़े ही आ जाएंगे. उनके फोटो पर काफी सारे लाइक्स और कमेंट्स आए हैं. यूजर्स ने कमेंट सेक्शन में फायर इमोजी शेयर किया है. 


हाल ही में नोरा फतेही अधिक बार देखा जा चुका है. नोरा फतेही सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपनी ग्लैमरस फोटोल वीडियो और प्रोजेक्ट्स से संबंधित जानकारी फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं. Nora Fatehi कनाडाई एक्ट्रेस, मॉडल, डांसर और  सिंगर हैं. नोरा हिंदी, तेलुगु, मलयालम और तमिल फिल्मों में काम करती हैं. उन्होंने बॉलीवुड फिल्म 'रोर: टाइगर्स ऑफ द सुंदरबन' से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की. उन्होंने टेम्पर, बाहुबली और किक 2 जैसी फिल्मों में स्पेशल सॉन्ग नंबर भी किए, जो दर्शकों को काफी पसंद आए.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

नोरा फतेही 2015 में वह रियलिटी टेलीविजन शो बिग बॉस 9 में कंटेस्टेंट थी. 2016 में वह रियलिटी टेलीविजन डांस शो झलक दिखला जा में भी नजर आईं. Nora Fatehi बॉलीवुड फिल्म सत्यमेव जयते में दिखीं और इसमें दिलबर गाने पर उनका डांस काफी पसंद किया गया. यह सॉन्ग रिलीज के 24 घंटों में यूट्यूब पर 20 मिलियन व्यूज को पार कर गया था.