नोरा फतेही और तुषार कालिया में छिड़ी जंग, 'नाच मेरी रानी' पर डांस कर दी एक-दूसरे को टक्कर- देखें Video

डांस दीवाने (Dance Deewane) के सेट पर नोरा फतेही (Nora Fatehi) और कोरियोग्राफर तुषार कालिया (Tushar Kalia) के बीच डांस की टक्कर भी हुई, जिससे जुड़ा वीडियो भी खूब वायरल हो रहा है.

नोरा फतेही और तुषार कालिया में छिड़ी जंग, 'नाच मेरी रानी' पर डांस कर दी एक-दूसरे को टक्कर- देखें Video

नोरा फतेही (Nora Fatehi) और तुषार कालिया (Tushar Kalia) के बीच हुई डांस की टक्कर

खास बातें

  • नोरा फतेही और तुषार कालिया के बीच हुई डांस की टक्कर
  • 'नाच मेरी रानी' सॉन्ग पर जमकर थिरकते नजर आए कलाकार
  • नोरा फतेही का वीडियो खूब हो रहा है वायरल
नई दिल्ली:

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस नोरा फतेही (Nora Fatehi) ने अपने डांस से न केवल बॉलीवुड फिल्मों में धूम मचाई है, बल्कि वह सोशल मीडिया पर भी अकसर छाई रहती हैं. हाल ही में नोरा फतेही 'डांस दीवाने' (Dance Deewane) शो में भी पहुंचीं, जहां उन्होंने अपने डांस से एक बार फिर धमाल मचाकर रख दिया. इतना ही नहीं, डांस दीवाने के सेट पर उनके और कोरियोग्राफर तुषार कालिया (Tushar Kalia) के बीच डांस की टक्कर भी हुई थी. दोनों ने ही 'नाच मेरी रानी' सॉन्ग पर डांस कर एक-दूसरे को कड़ी टक्कर दी. नोरा फते ही का यह वीडियो उनके फैनेपज ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है. 

भाग्यश्री ने बर्फीली वादियों में श्रीदेवी के गाने पर पति संग किया रोमांटिक डांस, देखें Video

नोरा फतेही (Nora Fatehi) के इस वीडियो को अभी तक 27 हजार से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. वीडियो में नजर आ रहा है कि दोनों के बीच डांस को लेकर जंग छिड़ती है. ऐसे में नोरा फतेही और तुषार कालिया 'नाच मेरी रानी' सॉन्ग पर डांस कर एक-दूसरे को टक्कर देते हैं. वीडियो में दोनों का डांस और अंदाज कमाल का लग रहा है. वहीं, फैंस भी नोरा और तुषार कालिया की तारीफें करते नहीं थक रहे हैं. बता दें कि इससे पहले नोरा फतेही और माधुरी दीक्षित का भी एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें वह 'दिलबर' सॉन्ग पर धमाकेदार डांस करती हुई नजर आ रही थीं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

नोरा फतेही (Nora Fatehi) ने हाल ही में फिल्मफेयर अवॉर्ड्स में भी शानदार परफॉर्मेंस से सबका दिल जीत लिया. बता दें कि एक्ट्रेस आखिरी बार 'छोड़ देंगे' सॉन्ग में नजर आई थीं. इस गाने ने यू-ट्यूब पर धमाल मचाने में कोई कसर नहीं छोड़ी. इससे पहले वह गुरु रंधावा के साथ 'नाच मेरी रानी' सॉन्ग में भी दिखाई दी थीं, जिसने लोगों का खूब दिल जीता था. नोरा फतेही की फिल्मों की बात करें तो वह जल्द ही 'भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया' में भी अहम भूमिका अदा करते हुए दिखाई देंगी.