नोरा फतेही और टेरेंस लुईस ने Pachtaoge सॉन्ग पर किया रोमांटिक डांस, Video हुआ वायरल

एक्ट्रेस नोरा फतेही (Nora Fatehi) और टेरेंस लुईस (Terence Lewis) का हाल ही में एक डांस वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.

नोरा फतेही और टेरेंस लुईस ने Pachtaoge सॉन्ग पर किया रोमांटिक डांस, Video हुआ वायरल

नोरा फतेही (Nora Fatehi) और टेरेंस लुईस (Terence Lewis) का डांस वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • नोरा फतेही और टेरेंस लोविस का डांस वीडियो हुआ वायरल
  • 'पछताओगे' गाने पर किया रोमांटिक डांस
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है Video
नई दिल्ली:

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस नोरा फतेही (Nora Fatehi) अपने अंदाज और डांस के लिए खूब जानी जाती हैं. एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं और हमेशा अपनी फोटो और वीडियो शेयर कर फैंस से जुड़ी रहती हैं. नोरा फतेही (Nora Fatehi Dance) का एक पुराना वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में नोरा फतेही टेरेंस लुईस (Terence Lewis) के साथ स्टेज पर रोमांटिक डांस करती नजर आ रही हैं. बता दें, नोरा और टेरेंस का यह डांस वीडियो 'इंडियाज बेस्ट डांसर (India's Best Dancer)' का है. 


कोरोना काल में सोनी टीवी के शो 'इंडियाज बेस्टर डांसर (India's Best Dancer)' की शूटिंग दोबारा शुरू हो गई है. हाल ही में एक्ट्रेस और मशहूर बेली डांसर नोरा फतेही (Nora Fatehi) 'इंडियाज बेस्टर डांसर' के सेट पर पहुंची, इस दौरान उन्होंने मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) और टेरेंस लुईस के साथ डांस किया. वहीं, टेरेंस के साथ नोरा 'पछताओगे (Pachtaoge)' पर डांस करती नजर आ रही हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

नोरा फतेही और टेरेंस लुईस (Terence Lewis) के इस वीडियो पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. बता दें कि नोरा फतेही (Nora Fatehi) ने कई बॉलीवुड फिल्मों में भी अपने डांस से चार चांद लगाने में कोई कसर नहीं छोड़ी है. दिलबर से लेकर साकी साकी तक हर गाने में नोरा फतेही का अलग ही अंदाज देखने को मिला है. हाल ही में एक्ट्रेस ने बॉलीवुड फिल्म 'स्ट्रीट डांसर' ने अहम भूमिका निभाई थी. फिल्म में उनके 'गर्मी सॉन्ग (Garmi Song)' ने तो रिलीज होने से पहले ही धमाल मचाकर रख दिया. वहीं, अब जल्द ही एक्ट्रेस नोरा फतेही अजय देवगन के साथ फिल्म 'भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया' में नजर आएंगी. इस फिल्म में भी एक्ट्रेस अपने डांस से काफी धमाल मचाने वाली हैं.