'छोरी' में दिखा निक्की तंबोली का देसी अंदाज, तन्मय सिंह के साथ यूं रोमांस करती दिखीं एक्ट्रेस 

ग्लोबल देसी रिकार्ड्स लेकर आए हैं अपनी पहली पेशकश "छोरी". इस गाने के म्युज़िक वीडियो में बिग बॉस फेम निक्की तम्बोली और एक्टर तन्मय सिंह नज़र आए. यह एक ऐसा गाना है जो निश्चितरूप से लोगों को थिरकने पर मजबूर कर देगा.

'छोरी' में दिखा निक्की तंबोली का देसी अंदाज, तन्मय सिंह के साथ यूं रोमांस करती दिखीं एक्ट्रेस 

 पार्टी सॉन्ग  'छोरी' में दिखा निक्की तंबोली का देसी अंदाज

नई दिल्ली :

ग्लोबल देसी रिकार्ड्स लेकर आए हैं अपनी पहली पेशकश "छोरी". इस गाने के म्युज़िक वीडियो में बिग बॉस फेम निक्की तम्बोली और एक्टर तन्मय सिंह नज़र आए. इस गाने के टीज़र को लोगों ने काफी पॉजिटिव रेस्पॉन्स दिए थे, यह एक ऐसा गाना है जो निश्चितरूप से लोगों को थिरकने पर मजबूर कर देगा. सलमान खान और वरुण धवन की कई फिल्मों के लिए संगीत और गीत लिख चुके दानिश साबरी ने "छोरी" के बोल लिखे हैं. सोनू कक्कड़ और वी कपूर द्वारा स्वरबद्ध किये गए इस गाने को असलम खान और रवि अखाड़े ने  निर्देशित किया है. भव्य प्रोडक्शन को एक कलरफूल बैकड्रॉप पर शूट किया गया ताकि गाने का अपबीट मूड से बखूबी जुड़ा जा सके. 

 'छोरी' को बांद्रा के एंग्रेज़ी ढाबा में बहुत धूमधाम से लॉन्च किया गया, वहां मौजूद सारे लोग इस गाने को सुनते है इस गाने पर थिरकने लगे. ग्लोबल देसी रिकॉर्ड्स की शिखा कालरा, अलीम मोरानी और प्रतीक चौसारिया का कहना है, "छोरी यह गाना पूरी तरह से जोश और जश्न से भरपूर है. हम सभी बेहद उत्साहित हैं और म्यूजिक इंडस्ट्री में अपनी धक् ज़माने के लिए पूरी तरह तैयार हैं."

निक्की तंबोली कहती हैं, “मैं वास्तव में इस गाने का इंतजार कर रही हूं क्योंकि डांस के प्रति मेरा जुनून और प्यार और भी बढ़ गया है और सौभाग्य से यह गाना एक डांस नंबर है, लोग इस गाने पर खुद को थिरकने से नहीं रोक सकते. मुझे यकीन है कि मेरे दर्शकों को यह ट्रैक ज़रूर पसंद आएगा."तन्मय सिंह ने कहा, “इस ट्रैक पर निक्की तंबोली के साथ काम करने का अनुभव बहुत ही अद्भुत था और हम दोनों ने अपनी एनर्जी और एंथोसियासम को पूरी तरह से इस गाने में लाने की कोशिश की है. हमें पूरी उम्मीद है की इस गाने को पसंद करेंगे."  

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सोनू कक्कड़ कहते हैं, “इस ट्रैक की शैली ने हमें वोकल्स के साथ पूरी तरह दीवाना बना दिया था. यह एक पूरा मसाला पार्टी सॉन्ग है और इसे रिकॉर्ड करने में बहुत मजा आया."