Advertisement

दीपिका पादुकोण-रणवीर सिंह की शादी की नई Photos ने मचाई सनसनी, जरूर देखना चाहेंगे आप

बॉलीवुड की 'बाजीराव मस्तानी' जोड़ी दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और रणवीर सिंह (Ranveer Singh) की शादी की नई तस्वीरें इंटरनेट पर सनसनी मचा दी है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और रणवीर सिंह (Ranveer Singh) की शादी की नई तस्वीरें
नई दिल्ली: बॉलीवुड की 'बाजीराव मस्तानी' जोड़ी दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और रणवीर सिंह (Ranveer Singh) की शादी की नई तस्वीरें इंटरनेट पर सनसनी मचा दी है. दीपिका-रणवीर ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स पर शादी की कई फोटो शेयर की है. दीपवीर (DeepVeer) ने इटली के लोम्बार्डी में लेक कोमो पर बने विला डेल बालबियानेलो में दो दिन (14-15 नवंबर) अलग-अलग कोंकणी और सिंधी रीति-रीवाज से शादी की. अभी भी लोगों में और तस्वीरें देखने की एक्साइटमेंट बनी हुई हैं. रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की शादी (Ranveer Singh Deepika Padukone Wedding) की रस्में ही नहीं बल्कि हंसी-मजाक और स्पेशल मोमेंट की तस्वीरें भी हैं.

अक्षय कुमार को विलेन बनने में लगते थे घंटों, Making Video में देखें सबसे खतरनाक लुक
 
बता दें, रणवीर-दीपिका की शादी को लेकर लोगों के बीच काफी एक्साइटमेंट बनी हुई हैं. शादी की तस्वीरें या वीडियो लीक न हो, इसका स्टार्स ने खास ख्याल रखा गया था. अब दीपिका (Deepika Padukone) और रणवीर (Ranveer Singh) खुद ही इंस्टाग्राम पर फोटो पोस्ट कर रही हैं. दोनों बेंगलुरू और मुम्बई में शादी की रिसेप्शन देने जा रहे हैं. लेक कोमो में शादी के बाद दीपिका बेंगलुरू में 21 नवंबर को और रणवीर मुंबई में 28 नवंबर को रिसेप्शन पार्टी दे रहे हैं. बेंगलुरू के लीला पैलेस और मुम्बई के हयात होटल में रिसेप्शन होगा.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Featured Video Of The Day
Noida Hit And Run Case: कैसे गिरफ्त में आए आरोपी, पुलिस ने खुद बताया

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे: