New Bhojpuri Song: पवन सिंह ने 'कोई बात नहीं ओ बेवफा' सॉन्ग से मचाया गदर, Video 1 करोड़ के पार

पवन सिंह (Pawan Singh) ने अपने नए भोजपुरी सॉन्ग (New Bhojpuri Song) 'कोई बात नहीं ओ बेवफा' (Koi Baat Nahi O Bewafa) से धमाल मचा दिया है.

New Bhojpuri Song: पवन सिंह ने 'कोई बात नहीं ओ बेवफा' सॉन्ग से मचाया गदर, Video 1 करोड़ के पार

पवन सिंह (Pawan Singh) का नया धमाका

नई दिल्ली:

भोजपुरी सिनेमा के पावर स्टार पवन सिंह (Pawan Singh) अपने गानों से धूम मचाने के लिए जाने जाते हैं. भोजपुरी दर्शकों के लिए वो फिर से नया भोजपुरी सॉन्ग (New Bhojpuri Song) लेकर आए हैं. इस गाने ने रिलीज होते ही यूट्यूब पर धमाल मचा दिया है. पवन सिंह के नए गाने का नाम 'कोई बात नहीं ओ बेवफा' (Koi Baat Nahi O Bewafa) है. पवन सिंह (Pawan Singh Song) के गाने को ग्लोबल म्यूजिक जंक्शन के यूट्यूब चैनल पर 2 दिन पहले ही रिलीज किया गया है. हमेशा की तरह उनके इस गाने ने भोजपुरी दर्शकों को झूमने पर मजबूर कर दिया है.


पवन सिंह (Pawan Singh) के भोजपुरी गाने (New Bhojpuri Song) 'कोई बात नहीं ओ बेवफा' (Koi Baat Nahi O Bewafa) की लोकप्रियता का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि इसे अभी तक 1 करोड़ 46 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. पवन सिंह के इस गाने के बोल ने लिखा है, जबकि आजाद सिंह और सजन मिश्रा ने इसका म्यूजिक दिया है. संजय कोर्वे ने वीडियो को कोरियोग्राफ किया है. इस गाने को पवन सिंह के अलावा प्रियंका सिंह ने भी गाया है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


पवन सिंह (Pawan Singh) को भोजपुरी सिनेमा का पावरस्टार क्यों कहा जाता है उन्होंने 'कोई बात नहीं ओ बेवफा' (Koi Baat Nahi O Bewafa) गाने से एक बार फिर से यह साबित भी कर दिया है. पवन सिंह का हाल ही में नया सॉन्ग 'नंबर ब्‍लॉक चल रहा है' रिलीज हुआ था. इस गाने को भोजपुरी दर्शकों ने खूब प्यार दिया. इससे पहले उनका पहला हिंदी सॉन्ग 'कमरिया हिला रही है' रिलीज हुआ था, जिसने एक नया रिकॉर्ड स्थापित कर दिया है. इस गाने में उनकी जोड़ी एक्ट्रेस लॉरेन गॉटलिब के साथ खूब जमी थी.