भोली-भाली सूरत पर ना करें यकीन, ना घर में, ना गाड़ी में किसी अजनबी को यूं ही एंटर करने का दें मौका, वर्ना हो सकता है ऐसा हाल

कई बार किसी अजनबी की मदद करना आपको महंगा पड़ सकता है. इसलिए अपनी कार या मकान में किसी अजबनी को एंट्री देने से पहले सौ बार सोच लें. अगर हम यकीन ना हो तो ये हैं तीन मिसाल.

भोली-भाली सूरत पर ना करें यकीन, ना घर में, ना गाड़ी में किसी अजनबी को यूं ही एंटर करने का दें मौका, वर्ना हो सकता है ऐसा हाल

अजनबियों की मदद पड़ सकती है महंगी, ये हैं तीन मिसाल

नई दिल्ली:

क्या कभी ऐसा हुआ है कि आपके घर की घंटी बजी और सामने कोई अजनबी खड़ा हो, और आप उसे घर पर अंदर आने का मौका दे दें. या, कभी ऐसा हुआ हो कि किसी अजनबी ने हाथ दिया हो और आपने उसके लिए गाड़ी रोक दी हो. ऐसी गलती करने वाले हैं तो जरा सावधान हो जाइए. हो सकता है कि कोई अजनबी आपकी मदद के बदले आपके लिए मुश्किल बन जाए. न हो यकीन तो बॉलीवुड की कुछ मूवीज देख सकते हैं जिनमें अजनबियों के साथ ज्यादा दिलदारी दिखाना दूसरों पर भारी पड़ गया. आपको बताते हैं कौन कौन सी हैं ऐसी मूवीज जिन्हें देखकर रोंगटे खड़े हो सकते हैं.

शैतान

इस फिल्म का ट्रेलर ही दर्शकों को डराने के लिए काफी है. फिल्म में अजय देवगन अपने घर अजनबी को आने का मौका देते हैं. ये अजनबी कोई और नहीं आर माधवन हैं. जो उनके घर आते ही बेटी पर वशीकरण चला देते हैं. उसके बाद बेटी ही माता पिता की दुश्मन बन जाती है. आगे क्या क्या होता है ये जानने के लिए आपको फिल्म ही देखनी होगी. 8 मार्च को रिलीज हो रही शैतान गुजराती फिल्म वश की रीमेक है.

कौन?

जरा सोचिए आपने कोई खतरनाक न्यूज सुनी. मसलन किसी सीरियल किलर के फरार होने की. और, उसी वक्त कोई अजनबी आपके घर में घुस आए. क्या आप डरेंगे नहीं. इसी मनोभाव को स्क्रीन पर बखूबी उतारा है उर्मिला मातोंडकर ने. मनोज बाजपेयी तो लाजवाब हैं ही. डायरेक्शन ऐसा है कि आप भी डर के मारे यही पूछेंगे कि घर पर कौन है.

रोड

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

दो भागे हुए प्रेमियों का वास्ता बीच रास्ते में एक अजनबी से पड़ता है. ये अजनबी बाद में एक साइकोपैथ निकलता है. ये साइकोपैथ हैं मनोज बाजपेयी और भागा हुआ प्रेमी जोड़ा है विवेक ओबेरॉय और अंतरा माली. फिल्म के क्लाइमैक्स में क्या होता है ये जानने के लिए आपको भी रोड के सफर पर निकलना होगा.