नेटफ्लिक्स का यह आगामी शो हंंसने पर कर देगा मजबूर, जल्द होगा कॉमेडी प्रीमियम लीग का प्रीमियर

अगर हंसना एक अच्छी एक्सरसाइज है तो नेटफ्लिक्स आपके लिए कुछ ऐसी ही एक्सरसाइज लेकर आया है. जी हां, नेटफ्लिक्स लाया है.

नेटफ्लिक्स का यह आगामी शो हंंसने पर कर देगा मजबूर, जल्द होगा कॉमेडी प्रीमियम लीग का प्रीमियर

नेटफ्लिक्स लेकर आया है कॉमेडी प्रीमियम लीग

नई दिल्ली:

अगर हंसना एक अच्छी एक्सरसाइज है तो नेटफ्लिक्स आपके लिए कुछ ऐसी ही एक्सरसाइज लेकर आया है. जी हां, नेटफ्लिक्स लाया है. सबसे अच्छा, मजेदार और मनोरंजक शो जो आपको हंसने पर मजबूर कर देगा. नेटफ्लिक्स की आने वाली कॉमेडी सीरीज कॉमेडी प्रीमियम लीग जिसमें कॉमेडियंस इस चैंपियनशिप का ताज जीतने के लिए किसी भी हद तक जाएंगे. 


20 अगस्त को प्रीमियर होने वाली यह सीरीज़ अपने दर्शकों को हंसी से ठहाके लगवाएगा. इस सीरीज में कभी ना खत्म होने वाले मजेदार चुटकुले सुनने को मिलेंगे. जीतने के लिए यह युद्ध, इम्प्रोव, स्किट, स्टैंड-अप, पंचलाइन, प्रेजेंटेशन कॉमेडी के साथ ही कॉमेडी के कई स्टाइल को देखने को मिलेगा. इसमें सभी चार ग्रुप्स में बांटा जाएगा. सभी एक दूसरे के सामने तो होंगे, लेकिन यह कोई बुद्धी और शब्दों की जंग नहीं होगी बल्कि हंसी और चुटकुले के मजेदार तीर छोड़े जाएंगे. हर अगले लेवल पर प्रतियोगिता का स्तर भी बढ़ेगा. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com



ओएमएल द्वारा निर्मित, कॉमेडी प्रीमियम लीग की मेजबानी प्राजक्ता कोली द्वारा की जाएगी और इसमें आधार मलिक, आकाश गुप्ता, अमित टंडन, कनीज़ सुरका, केनी सेबेस्टियन, मल्लिका दुआ, प्रशस्ति सिंह, राहुल दुआ, राहुल सुब्रमण्यम, रोहन जोशी सहित भारत के कुछ सबसे प्रसिद्ध कॉमेडियन शामिल हैं. , रयताशा राठौर, समय रैना, सुमैरा शेख, सुमुखी सुरेश, तन्मय भट और उरोज अशफाक. एक ऐसी प्रतियोगिता के लिए तैयार हो जाइए जहां मजाक की कोई सीमा नहीं होने वाली है. वहीं यह भी देखना होगा की कौन होगा कि कौन जीतेगा सर्वश्रेष्ठ कॉमेडी टीम का खिताब.