Neha Kakkar के 'दिल को करार आया' का नया वर्जन रिलीज, दिल जीत लेगा सिंगर का अंदाज- Video

नेहा कक्कड़ का नया गाना दिल को करार आया रीप्राइज' रिलीज हो चुका है.म्यूजिक वीडियो में नेहा कक्कड़ वाइन रेड गाउन में बेहद ही खूबसूरत दिखाई दे रही हैं.

Neha Kakkar के 'दिल को करार आया' का नया वर्जन रिलीज, दिल जीत लेगा सिंगर का अंदाज- Video

नेहा कक्कड़ का नया गाया रिलीज

नई दिल्ली:

बॉलीवुड सिंगर नेहा कक्कड़ सोशल मीडिया पर किसी ना किसी वजह से छाई रहती हैं. नेहा कक्कड़ की गिनती बड़े स्टार्स में की जाती है. इंस्टाग्राम पर उनके 60 मिलियन से ज्यादा फलोअर्स हैं और नेहा अपने फॉलोअर्स को कभी भी निराश होने का मौका नहीं देती हैं. वहीं अब नेहा कक्कड़ का गाना 'दिल को करार आया रीप्राइज' रिलीज हो चुका है. सोशल मीडिया पर यह गाना आते ही छा गया है. इस गाने में नेहा का एक अलग अंदाज  देखने को मिल रहा है. 

नेहा कक्कड़  का नया गाना रिलीज 
बता दें कि पहले 'दिल को करार आया' गाना सिद्धार्थ शुक्ला और नेहा शर्मा पर फिल्माया गया था. इस गाने में नेहा कक्कड़ और यासीन देसाई ने मिलकर आवाज दी थी. वहीं अब नेहा  कक्कड़ इस गाने को फिर लेकर आईं हैं वो भी एक अलग अंदाज में. इस गाने का टाइटल 'दिल को करार आया रीप्राइज' रखा है. इस गाने को देसी म्यूजिक फैक्ट्री पर रिलीज किया गया है. इस म्यूजिक वीडियो में नेहा कक्कड़ वाइन रेड गाउन में बेहद ही खूबसूरत दिखाई दे रही हैं. इस गाने में म्यूजिक रजत नागपाल ने दिया है गाने के बोल राणा सोतल ने दिए हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

प्रेग्नेंसी को लेकर चर्चाओं में बनी हैं नेहा
बता दें कि इन दिनों नेहा अपनी प्रेग्नेंसी की खबरों को लेकर भी खूब चर्चाओं में बनी हुई हैं बीतें दिनों नेहा शॉपिंग पर पति रोहनप्रीत के साथ निकली थीं. वहीं उनके आउटफिट और रोहनप्रीत का हाथ पकड़ के ले जाने के बाद से फैंस को लग रहा है कि कोई गुड न्यूज आने वाली है. फिलहाल जो भी है सोशल मीडिया पर नेहा के प्रेग्नेंसी की खबरें तेजी से वायरल हो रही हैं. नेहा कक्कड़ की शादी पिछले साल अक्टूबर में हुई थी शादी में केवल फैमिली और दोस्त ही शामिल थे.