नेहा कक्कड़ दोस्तों के साथ कर रही थीं डांस, तभी आवाज आई- मोटे कितने हो गए...देखें Video

नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) न सिर्फ सिंगिंग की दुनिया की क्वीन है बल्कि सोशल मीडिया पर भी उनका जमकर सिक्का चलता है. नेहा कक्कड़ के वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर गरदा उड़ाते हैं.

नेहा कक्कड़ दोस्तों के साथ कर रही थीं डांस, तभी आवाज आई- मोटे कितने हो गए...देखें Video

नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) ने दोस्तों संग यूं किया डांस

खास बातें

  • नेहा कक्कड़ का वीडियो वायरल
  • दोस्तों संग किया डांस
  • मजेदार वीडियो में हुआ कुछ ऐसा
नई दिल्ली:

नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar)  न सिर्फ सिंगिंग की दुनिया की क्वीन है बल्कि सोशल मीडिया पर भी उनका जमकर सिक्का चलता है. नेहा कक्कड़ के वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर गरदा उड़ाते हैं. नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar ) ने दोस्तों के साथ मस्ती का एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें वे दोस्तों के साथ डांस कर रही हैं. गाने के बीच में ही अचानक आवाज आती है कि 'मोटे कितने हो गए...'. नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) और उनके दोस्तों का डांस और दोनों ही बहुत फनी हैं. नेहा कक्कड़ के इस वीडियो खूब देखा जा रहा है, और उनका अदाज बहुत ही क्यूट है.

सुनील ग्रोवर का छलका दर्द, बोले- न हैं हम अमिताभ और न ही किसी हीरो के बच्चे...देखें Video

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Neha Kakkar (@nehakakkar) on

 

नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) बॉलीवुड की शानदार आवाजों में गिनी जाती हैं, और अकसर उनके सॉन्ग टॉप चार्ट में रहते हैं. नेहा कक्कड़ का 'आंख मारे' सॉन्ग खूब पॉपुलर हुआ था, और इस सॉन्ग में रणवीर सिंह और सारा अली खान ने जमकर डांस किया था और सॉन्ग चार्टबस्टर बन गया था. लेकिन मोटे कितने हो गए में भी नेहा कक्कड़ क्लासिक अंदाज में दिखी रही हैं. 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Neha Kakkar (@nehakakkar) on

 

रणवीर सिंह के Video ने इंटरनेट पर उड़ाया गरदा, लिखा- अलाउद्दीन चिल-जी...

नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) दिल्ली की रहने वाली हैं और बचपन से सिंगिंग कर रही हैं. 30 वर्षीया नेहा कक्कड़ ने सिंगिंग रियलिटी शो इंडियन आइडल में 2006 में हिस्सा लिया था और वे इस शो की जज भी कर चुकी हैं. कुछ दिन पहले ही नेहा कक्कड़ ने अपने सोशल मीडिया एकाउंट पर बॉयफ्रेंड हिमांश कोहली से ब्रेकअप की खबर दी थी, और वे कई मौकों पर काफी इमोशनल भी होती नजर आई थीं. लेकिन अब वे अपने करियर पर फिर से तेज रफ्तार से दौड़ रही हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...