Neha Kakkar ने 'कोका कोला' सॉन्ग पर जमकर लगाए ठुमके, बार-बार देखा जा रहा Dance Video

नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) की आवाज जितनी पॉपुलर है, सोशल मीडिया पर बॉलीवुड सिंगर के वीडियो उतने ही तहलका मचाते हैं. नेहा ने इंस्टाग्राम पर वीडियो डाला है जिसमें वे 'कोका कोला' सॉन्ग (Coca Cola Song) पर डीजे Marshmello के साथ डांस कर रही हैं.

Neha Kakkar ने 'कोका कोला' सॉन्ग पर जमकर लगाए ठुमके, बार-बार देखा जा रहा Dance Video

Viral Video: नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) ने 'कोका कोला' सॉन्ग पर किया डांस

खास बातें

  • नेहा कक्कड़ के वीडियो की धूम
  • डीजे मार्शमैलो के साथ जमकर किया डांस
  • नेहा ने भाई टोनी के साथ मिलकर गाया है 'कोका कोला' सॉन्ग
नई दिल्ली:

नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) की आवाज जितनी पॉपुलर है, सोशल मीडिया पर बॉलीवुड सिंगर के वीडियो उतने ही तहलका मचाते हैं. नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो डाला है जिसमें वे 'कोका कोला' सॉन्ग (Coca Cola Song) पर वर्ल्ड फेमस अमेरिकी डीजे मार्शमैलो (Marshmello) के साथ जमकर ठुमक रही हैं. डीजे मार्शमैलो (Marshmello) इन दिनों भारत आए हुए हैं और यहां परफॉर्म कर रहे हैं. डीजे मार्शमैलो की एक खासियत यह है कि वे अपना चेहरा नहीं दिखाते हैं और चेहरे को हमेशा कवर करके रखते हैं. नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) के साथ उनका डांस बहुत ही कमाल का है. 

Gully Boy Box Office Collection Day 4: रणवीर सिंह की 'गली बॉय' का बॉक्स ऑफिस पर कहर, कमाए इतने करोड़

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Neha Kakkar (@nehakakkar) on

Bhojpuri Cinema: निरहुआ ने Pulwama Attack पर बनाया देशभक्ति भरा सॉन्ग, Video हुआ वायरल

नेहा कक्कड़ के इंस्टाग्राम (Neha Kakkar Instagram) पर इस वीडियो को खूब देखा जा रहा है. नेहा कक्कड़ ने मार्शमैलो के साथ अपने इस डांस वीडियो के साथ बहुत ही मजेदार कैप्शन भी लिखा है. नेहा कक्कड़ ने लिखा हैः 'जब मार्शमैलो और नेहू ने टोनी कक्कड़ के 'कोका कोला तू' पर जबरदस्त डांस किया. खुशियां फैलाने की एक कोशिश. मैलो भारत आपको बहुत प्यार करता है.' नेहा कक्कड़ के इस डांस वीडियो (Neha Kakkar Dance Video) को लगभग साढ़े तीन लाख बार देखा जा चुका है.

भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा ने 'मूंगड़ा' सॉन्ग पर डांस से बरपाया कहर, झट से वायरल हो गया Video

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by marshmello (@marshmellomusic) on

 

Bhojpuri Cinema: खेसारी लाल यादव ने होली के इस गाने पर मचाई धूम, जमकर वायरल हो रहा Video

नेहा कक्कड़ को लेकर मार्शमैलो ने लिखा हैः 'मैंने नेहा कक्कड़ को बीबा डांस सिखाने की कोशिश की लेकिन मुझे लगता है उन्होंने मुझे ही सिखा डाला, क्या आपको लगता है कि आप हमसे बेहतर कर सकते हैं?'

नवजोत सिंह सिद्धू की जगह जब शो पर आईं अर्चना पूरन सिंह, तो कपिल शर्मा ने यूं किया ग्रैंड वेलकम, देखें Video

निमकी मुखिया ने BDO अभिमन्यू संग किया कपल डांस, Video ने उड़ाया गरदा

बॉलीवुड फिल्म 'लुका छुपी (Luka Chuppi)' में टोनी कक्कड़ के सुपरहिट सॉन्ग 'कोका कोला तू' को इस्तेमाल किया गया है. 'कोका कोला' सॉन्ग में भाई टोनी कक्कड़ (Tony Kakkar) के साथ नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) ने भी अपनी आवाज दी है. 'लुका छुपी' फिल्म में इस सॉन्ग को कृति सैनन और कार्तिक आर्यन पर फिल्माया गया है. यूट्यूब पर नेहा कक्कड़ और टोनी कक्कड़ के इस सॉन्ग को लगभग छह करोड़ बार देखा जा चुका है. इस सॉन्ग को लेकर फैन्स में जबरदस्त दीवानगी है और अब मार्शमैलो ने भी इस पर ठुमके लगा दिए हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...