रोहनप्रीत के प्यार में डूबीं Neha Kakkar ने मांग ली उनकी प्रॉपर्टी, फैंस भी रह गए हैरान

नेहा को अक्सर अपने पति पंजाबी सिंगर रोहनप्रीत के साथ स्पॉट किया जाता है, दोनों के बीच बेहद प्यार है जो अक्सर उनके वीडियोज और तस्वीरों में भी नजर आता है. हालांकि नेहा और रोहनप्रीत के एक ताजा वीडियो ने फैंस को थोड़ा चौंका दिया है.

रोहनप्रीत के प्यार में डूबीं Neha Kakkar ने मांग ली उनकी प्रॉपर्टी, फैंस भी रह गए हैरान

नेहा कक्कड़ ने पति रोहनप्रीत से मांगी उनकी प्रॉपर्टी, रह गए दंग

नई दिल्ली :

मखमली आवाज से दिल जीतने वाली नेहा कक्कड़ आज सिंगिंग सेंसेशन बन चुकी हैं, बॉलीवुड में गाया उनका हर गाना लोगों के दिलों पर छा जाता है और बंपर हिट साबित होता है. नेहा को अक्सर अपने पति पंजाबी सिंगर रोहनप्रीत के साथ स्पॉट किया जाता है, दोनों के बीच बेहद प्यार है जो अक्सर उनके वीडियोज और तस्वीरों में भी नजर आता है. हालांकि नेहा और रोहनप्रीत के एक ताजा वीडियो ने फैंस को थोड़ा चौंका दिया है, जिसमें नेहा, रोहनप्रीत से प्रॉपर्टी की बात करती सुनाई दे रही हैं.

रोहनप्रीत सिंह ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम एकाउंट से ये मजेदार वीडियो शेयर किया है, इस वीडियो में वो गाते नजर आते हैं, तभी नेहा की आवाज आती है और वे चौंक जाते हैं. दरअसल, रोहनप्रीत गा रहे होते हैं कि, 'हम तो दिल दे ही चुके', नेहा इसी बीच उनके गाल खिंचती हैं और कहती हैं, अब अपनी प्रापर्टी भी दे दो. इससे रोहनप्रीत चौंक जाते हैं, हालांकि इस मस्ती भरे वीडियो के अंत में रोहन खिलखिला कर हंसते नजर आते हैं. वीडियो को शेयर करते हुए रोहनप्रीत ने लिखा है, 'व्याह अपनी रिस्क ते ही करवायो'. वहीं नेहा ने कमेंट बॉक्स में मस्ती भरे अंदाज में लिखा, 'यार बेबी आपके प्रॉपर्टी के बिना कैसे चलेगा.' रोहनप्रीत के इस मजेदार वीडियो को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं. वहीं फैंस रोहनप्रीत के एक्सप्रेशन्स को बेहद क्यूट बता रहे हैं और उनकी और नेहा कक्कड़ की जोड़ी की भी खूब तारीफ कर रहे हैं.

2020 में हुई थी शादी
बता दें कि रोहनप्रीत और नेहा कक्कड़ ने अक्टूबर 2020 में शादी कर ली थी, इसके बाद दोनों एक साथ हमेशा स्पॉट किए जाते हैं. इन दोनों की जोड़ी को क्यूटेस्ट जोड़ी कहा जाता है. दोनों के बीच गहरी बॉन्डिंग है. अक्सर सोशल मीडिया पर रोहनप्रीत और नेहा की तस्वीरें वायरल हुआ करती हैं. हाल ही में नेहा के बढ़े हुए वजन को देखते हुए उनके प्रेग्नेंट होने की अफवाह उड़ाई जा रही थी, हालांकि नेहा या रोहनप्रीत ने ऐसी बातों को नहीं स्वीकारा है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com