जवान के ब्लॉकबस्टर होते ही नयनतारा की लगी लॉटरी, बॉलीवुड के इस बड़े डायरेक्टर ने ऑफर की बिग बजट फिल्म

Nayanthara: आप नयनतारा के फैन है तो आपके लिए एक अच्छी खबर सामने आ रही है. खबरों की मानें तो जवान के बाद अब नयनतारा बॉलीवुड के जाने-माने डायरेक्टर संजय लीला भंसाली की फिल्म 'बैजू बावरा' में नज़र आ सकती हैं.

जवान के ब्लॉकबस्टर होते ही नयनतारा की लगी लॉटरी, बॉलीवुड के इस बड़े डायरेक्टर ने ऑफर की बिग बजट फिल्म

Nayanthara: जवान के ब्लॉकबस्टर होते ही नयनतारा की लगी लॉटरी

नई दिल्ली:

जवान की ब्लॉकबस्टर सक्सेस के बाद न सिर्फ किंग खान बल्कि साउथ की सुपरस्टार एक्ट्रेस नयनतारा भी इन दिनों सुर्खियों में छाई हुई हैं. जवान की ताबड़तोड़ सफलता के बाद जहां एक तरफ फैंस शाहरुख खान पर प्यार की बारिश कर रहे हैं, वहीं नयनतारा की तारीफ करते भी थक नहीं रहे हैं. ऐसे में ये कहना गलत नहीं होगा कि नयनतारा को साउथ ही नहीं बल्कि बॉलीवुड इंडस्ट्री में भी खूब पसंद किया जा रहा है.  इस बीच अगर आप नयनतारा के फैन है तो आपके लिए एक अच्छी खबर सामने आ रही है.  खबरों की मानें तो जवान के बाद अब नयनतारा बॉलीवुड के जाने-माने डायरेक्टर संजय लीला भंसाली की फिल्म 'बैजू बावरा' में नज़र आ सकती हैं. आखिर क्या है पूरा माजरा चलिए जानते हैं.

नयनतारा को मिला 'बैजू बावरा' का ऑफर

 जवान की ब्लॉकबस्टर सक्सेस के बाद से ही पूरी एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में नयनतारा की बेहतरीन अदाकारी की तारीफ की जा रही है.  ऐसे में बॉलीवुड के फैंस एक बार फिर नयनतारा को बड़े पर्दे पर देखने के लिए बेताब हो रहे हैं. इस बीच 'ई टाइम्स' की एक रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म 'बैजू बावरा' के लिए संजय लीला भंसाली ने नयनतारा से कांटेक्ट किया है. फिल्म में नयनतारा को एक बेहतरीन रोल ऑफर किया गया है. हालांकि खबरों की मानें तो नयनतारा की तरफ से अभी इस ऑफर के लिए हां नहीं किया गया है. इस खबर ने इसलिए भी जोर पकड़ लिया है क्योंकि इसी साल मार्च में नयनतारा को अपने पति विग्नेश शिवन के साथ संजय लीला भंसाली के ऑफिस के बाहर देखा गया था. इसके बाद से कयास लगाए जा रहे थे कि डायरेक्टर संजय लीला भंसाली के फिल्म में नयनतारा नजर आ सकती हैं. 

बैजू बावरा में दिखेंगे दिखेंगे रणवीर और आलिया?

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

 संजय लीला भंसाली की फिल्म बैजू बावरा का फैंस टकटकी लगाकर इंतजार कर रहे हैं.  फिल्म में रणवीर सिंह और आलिया भट्ट एक बार फिर साथ नजर आएंगे. फिल्म को मिल रही लेटेस्ट अपडेट की मानें तो 'बैजू बावरा' में नयनतारा महत्वपूर्ण भूमिका निभाती हुई नजर आ सकती हैं. इससे पहले ये भी खबर सामने आई थी कि संजय लीला भंसाली ने फिल्म के लिए रिया चक्रवर्ती का भी ऑडिशन किया है. हालांकि इन दिनों संजय लीला भंसाली अपनी वेब सीरीज हीरा मंडी से ओटीटी में भी डेब्यू करने की तैयारी में हैं.  ये वेब सीरीज ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम होगी.  वेब सीरीज हीरा मंडी में मनीषा कोइराला, सोनाक्षी सिन्हा, अदिति राव हैदरी, संजीदा  शेख, ऋचा चड्ढा और शर्मिन सहगल नजर आने वाली हैं.