Netrikann Trailer: लेडी सुपरस्टार नयनतारा की फिल्म 'नेत्रिकन' का ट्रेलर आया सामने, देखें जोरदार Video

Netrikann Trailer: नयनतारा (Nayanthara) की अपकमिंग फिल्म 'नेत्रिकन' (Netrikann) का ट्रेलर गुरुवार को रिलीज कर दिया गया है.

Netrikann Trailer: लेडी सुपरस्टार नयनतारा की फिल्म 'नेत्रिकन' का ट्रेलर आया सामने, देखें जोरदार Video

Netrikann Trailer: नयनतारा (Nayanthara) की आगामी फिल्म का ट्रेलर आउट

खास बातें

  • नयनतारा की फिल्म 'नेत्रिकन' का ट्रेलर रिलीज
  • लेडी सुपरस्टार नयनतारा की धमाकेदार एक्टिंग
  • डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होगी फिल्म
नई दिल्ली:

Netrikann Trailer: मशहूर साउथ एक्ट्रेस नयनतारा (Nayanthara) की अपकमिंग फिल्म 'नेत्रिकन' (Netrikann) का ट्रेलर गुरुवार को रिलीज कर दिया गया है. दर्शक इस फिल्म का लंबे समय से इंतजार कर रहे थे, लेकिन अब कम से कम ट्रेलर के रिलीज होने के बाद उनका इंतजार थोड़ कम हुआ है. ट्रेलर जबरदस्त सस्पेंस से भर हुआ है और इसमें नयनतारा (Nayanthara) की भूमिका काफी धमाकेदार दिख रही है. फिल्म का ट्रेलर रिलीज होने के साथ ही सोशल मीडिया पर धूम मचाने लगा है. 

नयनतारा (Nayanthara) की फिल्म 'नेत्रिकन' (Netrikann Trailer) का प्रीमियम आगामी 13 अगस्त को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर होने वाला है. इस फिल्म को लेकर दर्शकों में काफी उत्सुकता है. फिल्म 'नेत्रिकन' में नयनतारा एक नेत्रहीन महिला की भूमिका निभा रही हैं. यह फिल्म एक सीरियल किलर के इर्द-गिर्द घूमती है. फिल्म पिछले साल ही रिलीज होने वाली थी लेकिन कोरोना के प्रकोप के देखते हुए इसे टाल दिया गया. अब मेकर्स ने इस फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज करने का फैसला किया है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

नयनतारा (Nayanthara) की फिल्म 'नेत्रिकन' (Netrikann) कोरियाई थ्रिलर ब्लाइंड पर निर्धारित है, जो एक विजुअली चैलेंज्ड महिला की कहानी है. इस फिल्म को मिलिंद राव द्वारा डायरेक्ट किया है और साथ ही लिखा भी है. जबकि विग्नेश शिवन इसके प्रोड्यूसर हैं. इस फिल्म में नयनतारा एक ऐसा किरदार निभा रही हैं, जिसकी एक सड़क दुर्घटना के बाद आंखों की रोशनी चली जाती है.