अब साउथ में एक्टिंग का डंका बजाएंगे Nawazuddin Siddiqui, सुपरस्टार वेंकटेश की ‘सैंधव’ में निभा रहे अहम किरदार

Nawazuddin Siddiqui in Saindhav: नवाजुद्दीन सिद्दीकी अब साउथ में अपने एक्टिंग का जलवा बिखेरने जा रहे हैं. वह सुपरस्टार वेंकटेश की अगली फिल्म सैंधव के साथ तेलुगू फिल्मों में डेब्यू करने जा रहे हैं.

अब साउथ में एक्टिंग का डंका बजाएंगे Nawazuddin Siddiqui, सुपरस्टार वेंकटेश की ‘सैंधव’ में निभा रहे अहम किरदार

Nawazuddin Siddiqui in Saindhav: वेंकटेश की 'सैंधव' में नजर आएंगे नवाजुद्दीन सिद्दीकी

नई दिल्ली :

वेंकटेश के फैन्स के लिए उनकी 75वीं फिल्म को लेकर लगातार नई-नई खबरें आ रही है. निहारिका एंटरटेनमेंट के बैनर तले वेंकट बोयनापल्ली द्वारा फिल्म ‘सैंधव' का निर्देशन हिट के निर्देशक शैलेश कोलानू करेंगे. टाइटल का ऐलान करने और एक झलक जारी करने के एक दिन बाद, निर्माता एक और बड़ा अपडेट लेकर आए हैं. बॉलीवुड एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी फिल्म में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाने वाले हैं. यह तेलुगू में उनकी पहली फिल्म होगी. दो पावरहाउस टैलेंट वेंकटेश और नवाजुद्दीन सिद्दीकी को एक साथ स्क्रीन पर देखना दिलचस्प होगा.

'सैंधव' के टाइटल पोस्टर ने फैन्स के बीच अच्छा हाइप क्रिएट किया है और आने वाले दिनों में फिल्म को लेकर कई तरह के और अपडेट भी जारी किए जाएंगे. ‘सैंधव' को बड़े बजट के साथ बड़े पैमाने पर बनाया जाएगा और वेंकटेश के लिए यह सबसे महंगी फिल्म होने जा रही है. फिल्म में कई प्रमुख कलाकार शामिल होंगे, यह एक स्टार-स्टडेड फिल्म होगी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

फिल्म का संगीत संतोष नारायणन का होगा. निर्माता जल्द ही अन्य कलाकारों की घोषणा करेंगे. सैंधव सभी दक्षिणी भाषाओं और हिंदी में रिलीज होगी. इस तरह नवाजुद्दीन सिद्दीकी का फिल्म में किस तरह का किरदार होगा, इस पर उनके फैन्स की निगाहें टिकी हुई हैं.